Vivo को पानी पिला देखा Redmi का यह धाकड़ फोन :Redmi K60 Ultra

Aman SR
2 Min Read

आज हम बात करने जा रहे हैं रेडमी के एक नए स्मार्टफोन Redmi K60 Ultra के बारे में। यह फोन 14 अगस्त को लांच होने जा रहा है। सबसे पहले इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा। रेडमी कंपनी ने इसके टीचर को लॉन्च कर दिया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। दो कलर ब्लैक और सियान में यह फोन लॉन्च होगा।

Redmi K60 Ultra के स्पेसिफिकेशन

Redmi K60 Ultra के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अधिकारिक तौर पर इसके पूरी स्पेसिफिकेशन को नहीं बताया है। लेकिन कुछ स्पेसिफिकेशंस के बाहर निकल कर आए हैं। जैसे कि यह स्मार्टफोन आपको ip68 की रेटिंग में मिलने वाला है। यह एक वाटर रेजिस्टेंस फोन होने वाला है। आपके इस स्मार्टफोन पर अगर पानी गिर जाता है तो खराब होने के चांस बहुत ही काम है। इसमें आपको Dimensity 9200 Plus का प्रोसेसर मिलने वाला है। डिस्प्ले की बात करें तो इसका डिस्प्ले 144 का होने वाला है। इसका हाई वेरिएंट फोन 24 जीबी रैम के साथ और 1टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। और 512 जीबी और 256gb स्टोरेज वाले वेरिएंट भी आ सकते हैं। इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी और 120 वाट का फास्ट चार्जर मिल सकता है।

Redmi K60 Ultra का फर्स्ट लुक

Redmi K60 Ultra के फर्स्ट लुक को कंपनी ने जारी कर दिया है। जिसमें आप देख पा रहे होंगे कि यह फोन देखने में बहुत ही प्रीमियम लग रहा है। बैक पैनल में आप देखेंगे तो इसमें आपको दिखाई देगा की आपको 50 मेगापिक्सल का इसमें कैमरा देखने को मिलेगा। ऐसा कैमरा पैनल पर लिखा गया है। साथ ही साथ इसमें आपको एलईडी लाइट भी मिल जाएगा। तस्वीर में देखने से लग रहा है कि आपको इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिल सकता है।