No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

VIVO के पसीने छूड़ाने मार्केट में आ गया है ये 50 मेगापिक्सल का स्मार्टफ़ोन, अभी जानिए

Mahir SR
3 Min Read

आज के समय में सभी व्यक्ति यह चाहते हैं कि उनके पास एक ऐसा स्मार्टफोन हो जिसमें सबसे बढ़िया कैमरा हो। ऐसे में सभी कंपनियां कस्टमर को आकर्षित करने के लिए अपने स्मार्टफोन में ज्यादा से ज्यादा मेगापिक्सल का कैमरा लगाती है। कैमरे के मामले में वीवो सबसे आगे रहती है। वीवो मार्केट में सस्ते दाम पर ज्यादा मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन बेचती है। लेकिन अब मार्केट में 50 मेगापिक्सल के साथ एक धमाकेदार स्मार्टफोन एंट्री मार चुका है।

Honor Magic Vs 2 के बारे में

हॉनर कंपनी ने मार्केट को देखते हुए एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। हॉनर ने यह देखा की मार्केट में उस स्मार्टफोन की ज्यादा डिमांड है जिसमें ज्यादा मेगापिक्सल वाले कैमरे हैं। ऐसे में हानर ने अपना Honor Magic Vs2 लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन में हमको बहुत ही धमाकेदार स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं।

Honor Magic Vs 2 स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में आपको 7.92 इंच का OLED पैनल डिस्प्ले मिलने वाला है। साथ में इसमें आपको 5000mAh की बैटरी भी मिलने वाली है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमे ऑक्टा-कोर-क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SOC चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन 16GB रैम के साथ 512 जीबी तक की स्टोरेज में उपलब्ध है। हॉनर का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में आपको वाइड एंगल लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल सेंसर के साथ टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल सेंसर के साथ अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है।

Honor Magic Vs 2 प्राइज

हानर के इस स्मार्टफोन के प्राइज की बात करें तो इस स्मार्टफोन की प्राइज ज्यादा होने वाली है। हॉनर के इस स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 79772 रुपए है। वही 16GB रैम 512gb स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। यह स्मार्टफोन 17 अक्टूबर से मार्केट में तबाही मचाने उतर आएगा।