Virat Kohli: विराट कोहली ने इस न्यूज़पेपर पर लगाया बड़ा आरोप, सबकी खटिया खड़ी कर दी

Mahir SR
3 Min Read

आज के समय में विराट कोहली सिर्फ भारत के ही नहीं पूरे दुनिया के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं। विराट कोहली ने अपने क्रिकेट के करियर में इतने सारे रिकॉर्ड बनाए हैं। जिनको तोड़ना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। विराट कोहली ने भारतीय टीम को अपने बल्ले से बहुत सारे मैचेस जिताये हैं। विराट कोहली के आज के समय में इंस्टाग्राम पर 252 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। और अभी यह खबर आ रही थी कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर किसी कंपनी का प्रचार करने के लिए 11 करोड रुपए लेते हैं। लेकिन विराट कोहली ने अपने ट्विटर के माध्यम से खुद इस बात का खुलासा किया कि यह झूठ है वह इतने रुपए नहीं कमाते हैं। और एक बार फिर विराट कोहली ने इस न्यूज़ पेपर पर बहुत बड़ा इल्जाम लगा दिया है।

विराट कोहली गए थे अलीबाग

विराट कोहली दिल्ली के खिलाड़ी थे। लेकिन उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाने के बाद से मुंबई में रहना शुरू कर दिया था। विराट कोहली का मुंबई और दिल्ली दोनों जगह घर है। और रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि विराट कोहली मुंबई के जिस घर में रहते हैं। उस घर की कीमत ₹28 करोड़ है। विराट कोहली मुंबई के सबसे हाई क्लास एरिया वर्ली में रहते हैं। और अभी हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई के एक बहुत ही प्रसिद्ध स्थान अलीबाग में प्रॉपर्टी देखने गए थे। विराट कोहली अलीबाग में भी घर खरीदना चाहते हैं। और इसी वजह से वह वहां पर उसे देखने गए थे।

विराट कोहली ने इस अखबार की खटिया खड़ी कर दी

विराट कोहली अनुष्का शर्मा अलीबाग में अपनी प्रॉपर्टी को देखने गए थे। और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। टाइम्स ऑफ इंडिया जो कि भारत का एक बहुत ही बड़ा अखबार है। उसने यह रिपोर्ट किया कि विराट कोहली अलीबाग में जो प्रॉपर्टी खरीदने हैं। वहां पर वह क्रिकेट पिच बनाने को सोच रहे हैं। जब विराट कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के द्वारा यह खबर पढ़ी तो वे दंग रह गए। और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसी बात को लगा दिया। और उसके ऊपर लिख दिया कि “बचपन से जो अखबार पढ़ा है वह भी फेक न्यूज़ छपने लगे अब” यानी कि विराट कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया की इस खबर को झूठा बता दिया।