Virat Kohli: क्यो वायरल हो रही है विराट कोहली की मटमैली टी-शर्ट वाली फ़ोटो?

Mahir SR
4 Min Read

भारत इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है। जहां पर उसे दो टेस्ट मैच तीन वनडे मैच और 5 t20i के मैच खेलने हैं। ऐसे में यह इस दौरे के पहले टेस्ट मैच को भारत ने जीत लिया है। और अभी दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है। और भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच एक बहुत ही ऐतिहासिक मैच है। क्योंकि यह भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा है 100वा मैच है। और विराट कोहली का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 500वा मैच है। ऐसे में इस मैच के शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज के कुछ दिक्कत खिलाड़ियों ने भारतीय कप्तान को इस ऐतिहासिक मैच के लिए एक छोटा सा उपहार भी दिया है। और यह मैच विराट कोहली के लिए भी काफी खास है। और विराट कोहली अपने इस ऐतिहासिक मैच में शतक के बेहद करीब खड़े हुए हैं वह अभी 87 रन बनाकर नाबाद क्रीज पर डटे हुए हैं।

क्यो वायरल हो रही है विराट कोहली की तस्वीर?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट कोहली की टी-शर्ट पर मिट्टी लगी हुई है। और इसी वजह से विराट कोहली की यह तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। इसके पीछे की वजह यह है कि विराट कोहली अपनी पारी के दौरान डबल रन ले रहे थे। और इसी दौरान उन्हें लगा कि अगर डाइव नहीं मारेंगे तो वह आउट हो जाएंगे और उन्होंने आउट होने से बचने के लिए और 2 रन पूरा करने के लिए डाइव मारी जिसकी वजह से उनकी पूरी टी-शर्ट गंदी हो गई लेकिन उन्होंने 2 रन कंप्लीट कर दिए। और इस तस्वीर के बारे होने के पीछे यही वजह है क्योंकि विराट कोहली अपना 500 वा अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं। और ऐसे में इतनी मैच खेलने के बावजूद इतनी शानदार फिटनेस होना कोई मजाक की बात नहीं है। वह पिछले 15 सालों से क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन आज भी वह हर एक रंग के लिए पूरी जान फूंक देते हैं।

विराट कोहली की हुई तारीफ

विराट कोहली के 500वे मैच में इस एफर्ट को देखकर हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। जब विराट कोहली ने डाइव मार्कर इस शानदार 2 रन को पूरा किया तब वेस्टइंडीज के विकेटकीपर ने उनसे कहा आप बहुत ही शानदार रनिंग करते हैं ऐसे में विराट कोहली ने उसका उत्तर देते हुए कहा कि मैं यह 2012 से करता आ रहा हूं। और इस मैच में कमेंट्री कर रहे हैं योन बिशप ने भी विराट कोहली की तारीफ की उन्होंने कहा विराट कोहली इतने लंबे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं फिर भी उनकी फिटनेस बहुत शानदार है जिस प्रकार से वह रन लेते हैं वह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा मैं अपने कैरीबियन में क्रिकेट खेल रहे लड़कों से कहूंगा कि अगर रन दौड़ना है तो विराट कोहली के जैसे दौड़ो।