Virat Kohli: देखिये किंग कोहली का अनोखा अंदाज़ वेस्टइंडीज से घर आने के लिए पूरी जहाज ही बुक कर ली!

Mahir SR
3 Min Read

भारत का वेस्टइंडीज दौरा एक बड़ा दौरा था। जहां पर भारतीय टीम को दो टेस्ट मैच तीन वनडे मैच और पास t20i खेलने थे। ऐसे में भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर अपने दो टेस्ट मैच और तीन वनडे मैच खेल चुकी है। और अब भारतीय टीम को t20i मैच खेलने हैं। ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी भारतीय टेस्ट और वनडे टीम में हिस्सा थे। लेकिन इन खिलाड़ियों को t20i में जगह नहीं मिली है। इसी वजह से जिन भी खिलाड़ियों को t20i में जगह नहीं मिली है। वह वेस्टइंडीज से भारत आ चुके हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने अपने तरीके से घर आए। लेकिन विराट कोहली जिस तरीके से घर आए उनका अनोखा अंदाज देखकर सब दंग रह गए।

विराट कोहली ने बुक किया प्राइवेट जेट

जहां पर अन्य खिलाड़ियों ने भारत वापस आने के लिए जहाज का सहारा लिया। विराट कोहली ने भी वेस्टइंडीज से भारत आने के लिए जहाज का सहारा लिया परंतु विराट कोहली ने वेस्टइंडीज से भारत आने के लिए एक प्राइवेट जेट बुक करी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने अपनी तस्वीर के नीचे एयर चार्टर सर्विस और अबू पटेल को उनके लिए प्राइवेट जेट का इंतजाम करने के लिए धन्यवाद कहा। और आप तस्वीर में देख सकते हैं कि जिस चार्टर प्लेन में विराट कोहली आए हैं। वह कितना बड़ा है और इस चार्टर प्लेन में विराट कोहली वेस्टइंडीज से भारत अकेले आए हैं।

विराट कोहली के बिज़नेस

आज के समय में विराट कोहली भारत के ही नहीं पूरे दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला कि विराट कोहली की कुल संपत्ति 1000 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की है। विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करने का 7 करोड़ रुपए लेते हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 270 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर है। और विराट कोहली पूरे एशिया में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स रखने वाले व्यक्ति हैं। और यही वजह है कि विराट कोहली इतनी लग्जरी लाइफ जीते हैं।