Urfi Javed: उर्फी जावेद ने एल्विश यादव के बारे में ये क्या बोल दिया, वीडियो भी देखिए

Mahir SR
3 Min Read

ऊर्फी जावेद आए दिनों अपने कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। उन्होंने अपनी पहचान विचित्र कपड़ों से ही बनाई है। आजकल उर्फी जावेद ने अपने बालों को कलर काला दिया है। और उन्होंने अपने बालों का कलर भी बहुत ही अनोखा रखा है। उन्होंने अपने बालों का कलर गुलाबी रंग का करवा लिया है। जो कि देखने में बहुत ही मजाकिया लग रहे हैं। और उर्फी जावेद आए दिनों कोई ना कोई मजाकिया हरकत भी करती रहती हैं। कई बार वह कैमरे के सामने कुछ ऐसा बोल देती हैं जिसकी वजह से पर चर्चा का विषय बन जाती है। और इस बार भी ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

ऊर्फी जावेद ने एलविश यादव के बारे में क्या कहा

ऊर्फी जावेद अपना नया ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवा रही थी। इस बार उन्होंने काले कलर का कपड़ा पहना हुआ है। जिसमें नुकीले लोहे निकले हुए हैं। इसी फोटोशूट के दौरान एक फोटोग्राफर ने उनसे यह पूछा कि वह बिग बॉस में किसे सपोर्ट कर रही है। इसका उत्तर देते हुए ऊर्फी जावेद ने कहा मै बाहर से मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन को सपोर्ट कर रही हैं। ऐसे में एक फोटोग्राफर ने मजाक में पूछा अगर आप बाहर से इन सब को सपोर्ट कर रही है तू अंदर से किसे सपोर्ट कर रही हैं? इसका उत्तर देते हुए ऊर्फी जावेद ने कहा मैं अंदर से एल्विस यादव को सपोर्ट कर रही हूं। और उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पूजा भट्ट भी बहुत पसंद है।

बिग बॉस ओटीटी के बारे में

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। इस शो में से बहुत से कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। और अब इस शो में केवल 6 लोग बचे हुए हैं। और 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले है। ऐसे में बहुत सारे लोगों के मन में यह ख्याल है कि इस बार का बिग बॉस ओटीटी कौन जीतने वाला है? बहुत सारे लोगों को लग रहा है कि अभिषेक मल्हान इस शो को जीतेंगे और वही बहुत सारे लोगों को लगता है कि एलविश यादव को इस शो का विजेता बनाया जाएगा। लेकिन बिग बॉस इसमें अभी तक ऐसा नहीं हुआ है कि किसी भी व्यक्ति ने वाइल्ड कार्ड एंट्री करके इस शो को जीता हो।