Urfi Javed: टमाटर के बढ़ते दाम का मजाक उड़ाने टमाटर का ईयररिंग पहन कर सामने आई उर्फी जावेद

Sameer SR
2 Min Read

उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) इंटरनेट का एक माना जाना चेहरा बन चुकी हैं। अलग-अलग मौकों पर अलग अलग तरीके के रंग बिरंगे कपड़े पहन कर सामने आ जाती है। इस बार उन्होंने ऐसा काम किया कि लोग कंफ्यूज हो गए कि उनकी सरकार ना करें उनकी आलोचना करें।

इस बार ऊर्फी जावेद ( Urfi Javed ) टमाटर को अपना श्रृंगार बनाकर सामने आई हैं। उन्होंने टमाटर को ईयररिंग की तरह पहन के रखा है। जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि लोग मजाक में आजकल टमाटर को सोने से कंपेयर करना शुरु कर चुके हैं। और लग रहा है कि उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) भी मानो पीछे नहीं हैं।

उन्होंने एक कमाल का कैप्शन भी डाला हुआ है । इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ फोटो और एक वीडियो को पब्लिक किया और उस पर एक कैप्शन भी डाला। उन्होंने लिखा, tomatoes are new gold। टमाटर के बढ़े हुए दाम का उन्होंने बहुत ही अच्छे से मजाक उड़ाया है।

इससे पहले उन्होंने जूते से बने कपड़ों को पहना था। और उसी फोटो पर किसी यूज़र ने कमेंट किया था कि उर्फी को टमाटर के कपड़े पहनने चाहिए। हालांकि उन्होंने पूरी तरह से टमाटर के कपड़े तो नही पहने। लेकिन उन्होंने टमाटर को ज्वैलरी की तरह इस्तेमाल किया। अपनी इस पोस्ट से वे कहना चाह रही हैं कि अब टमाटर ही सोना हो गया है।

जैसा कि आप जानते होंगे, उनके अजीब गरीब पोस्ट पर जनता के अजीब गरीब कमेंट भी रहते हैं। एक यूजर ने लिखा, यही बचा था दीदी ने यह टैलेंट भी दिया दिया। वही एक दूसरे यूजर ने लिखा, उर्फी के आर्टवर्क का कोई जवाब न है। किसी यूज़र ने उनके टमाटर के ज्वैलरी की तारीफ करते हुए लिखा, love the tomato earrings ।