Urfi Javed: इस बुड्ढे आमदी ने उर्फी जावेद की बजा के रख दी, देखिए पूरा वीडियो

Mahir SR
3 Min Read

ऊर्फी जावेद आए दिनों अपने कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद ऐसे ऐसे कपड़े पहनती हैं जिसको लोगों ने अपने जीवन में पहले कभी देखा भी नहीं होगा। आज के समय में ऊर्फी जावेद एक ऐसी महिला बन चुकी हैं जिनका काम है हर रोज अजीबोगरीब कपड़े पहनना। जिसकी वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। लोगों को उनके द्वारा पहना गया कपड़ा पसंद नहीं आता है। और ऐसा ही एक बुड्ढे व्यक्ति के साथ हुआ जब उन्हें उर्फी जावेद द्वारा पहने गए कपड़े पसंद नहीं आए और उन्होंने ऊर्फी जावेद को यह बड़ी बात बोल दी।

बुड्ढे आदमी ने उर्फी जावेद को क्या कहा

ऊर्फी जावेद में अपने बाल को लाल रंग का करा लिया है। और उन्होंने उसी पर एक अजीब सा कपड़ा पहना हुआ था। और उसी ड्रेस को पहनकर वह एयरपोर्ट पर नजर आई जहां पर ऊर्फी जावेद को एक बुड्ढे व्यक्ति जबरदस्त फटकार लगा दी। जैसे ही उस बुड्ढे व्यक्ति ने ऊर्फी जावेद के ऐसे कपड़ों को देखा तो उन्होंने ऊर्फी जावेद से कहा “ऐसे कपड़े भारत देश में नहीं पहने जाते हैं तुम इस प्रकार के कपड़े पहन कर देश का अपमान कर रही हो ऐसे में उर्फी जावेद ने उन्हें उत्तर दिया मैं जो चाहूं वह पहन सकती हूं इससे आपको क्या मतलब ऐसे में उस बुड्ढे व्यक्ति नहीं है जवाब दिया कि नहीं मुझे मतलब है मैं तो बोलूंगा” क्योंकि उर्फी जावेद द्वारा पहने गए ऐसे अभद्र वस्त्र को देखकर उस बुड्ढे व्यक्ति की देशभक्ति जाग उठी जिसकी वजह से उसने ऊर्फी जावेद को फटकार लगा दी।

लोगो ने इसपर क्या प्रतिक्रिया दी?

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी लोगों ने कहा इस बुड्ढे व्यक्ति ने बहुत अच्छा किया। लोगों ने जमकर बुड्ढे व्यक्ति का साथ दिया क्योंकि लोगों को भी ऊर्फी जावेद द्वारा पहना गया अभद्र वस्त्र पसंद नहीं आता है। और ऐसे में जब कोई व्यक्ति यह बात उर्फी जावेद के मुंह पर बोलता है तो लोगों को यह अच्छा लगाता है। एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि अभी भी लोग बिना डरे लोगों को उनके मुंह पर उनकी गलतियों के बारे में बोल देते हैं जो कि अच्छी बात है। वहीं दूसरी ओर कुछ मीडिया वाले उन अभद्र वस्त्रों की फोटो खींचते हैं और ऊर्फी जावेद की तारीफ करते हैं।