TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आने वाली हैं दया? असित मोदी ने दिया बड़ा बयान!

Mahir SR
3 Min Read

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत टेलीविजन के इतिहास का सबसे सफल सीरियल रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 साल से भारतीय टेलीविजन पर आ रहा है। और अभी भी इस सीरियल के खत्म होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में पिछले 15 साल से चल रहे इस सीरियल में काफी सारे उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। इस सीरियल के काफी सारे कलाकारों ने इसे छोड़ दिया है। वही कुछ नहीं इस सीरियल को छोड़ने के बाद भी इसमें वापसी भी की है। आज के समय में तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल को बहुत सारे लोग पसंद नहीं करते हैं क्योंकि उनका कहना है कि अब यह सीरियल पहले जैसा नहीं रह गया है यह पूरी तरीके से बदल चुका है।

क्या दया वापस आने वाली हैं?

तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल की सबसे प्रसिद्ध कलाकार दया जिन्होंने जेठालाल की पत्नी का किरदार इस सीरियल में निभाया था। उन्होंने दो हजार अट्ठारह में इस सीरियल को छोड़ दिया था। उसके बाद से दिशा वकानी यानी की दया अभी तक तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल में दोबारा नजर नहीं आई है। ऐसे में तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल में इकलौती ऐसी किरदार है जिन्हें किसी ने रिप्लेस नहीं किया है। ऐसे में अब यह खबर आ रही है कि पूरे 5 सालों बाद दिशा वकानी एक बार फिर से तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल में हमको नजर आने वाली है। इस सीरियल के प्रोड्यूसर आशीष मोदी ने यह कहा मैं लोगों से यह वादा करता हूं कि मैं जल्द से जल्द दिशा बकानी यानी की दया को इस सीरियल में वापस लाऊंगा।

दया को क्यो वापस लाना चाहते है असित मोदी

असित मोदी जो कि इस सीरियल के प्रोड्यूसर हैं वह दया को इस सीरियल में वापस इसलिए लाना चाहते हैं। क्योंकि पिछले काफी समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल काफी सारे विवादों के बीच रहा है जिसके वजह से इस सीरियल ने लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता खो दी है। और इस सीरियल के काफी सारे कलाकारों ने भी इस सीरियल को छोड़ दिया है। जिसकी वजह से अब काफी सारे लोगों ने इस सीरियल को देखना बंद कर दिया है। ऐसे में अगर तारक मेहता के उल्टा चश्मा सीरियल को एक बार फिर से भारतीय टेलीविजन पर हिट बनाना है। तो इस सीरियल की मुख्य किरदार दया को वापस लाना होगा और यह बात इस शो के प्रोड्यूसर आसिफ मोदी भली-भांति जानते हैं। और यही वजह है कि वह दिशा वकानी यानी की दया को इस सीरियल वापस लाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।