TKSS: अब टीवी पर टेलीकास्ट नहीं होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ जानिए कहा आएगा

Mahir SR
2 Min Read

द कपिल शर्मा शो भारतीय टेलीविजन इतिहास का सबसे सफल मनोरंजन सीरियल है। द कपिल शर्मा शो पिछले 7 साल से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। यह शो सप्ताह में 2 दिन शनिवार और रविवार को सोनी टीवी पर रात में टेलीकास्ट किया जाता है। इस शो में बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी आ चुके हैं। कपिल शर्मा शो इस शो के होस्ट है।

क्यों नहीं आ रहा है द कपिल शर्मा शो

आजकल सोनी टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा है। इसके पीछे की वजह यह है कि आजकल द कपिल शर्मा शो के कलाकारों ने कुछ दिन का ब्रेक लिया है। अक्सर कपिल शर्मा शो के कलाकार कुछ समय के लिए इस शो से रेस्ट लेते रहते हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि इस शो में काम कर रहे हैं सभी कलाकार लगातार काम करते हैं और वह थक जाते हैं यही वजह है कि वह कुछ समय के लिए रेस्ट पर है।

टीवी पर नहीं आएगा द कपिल शर्मा शो

पिछले कुछ समय से द कपिल शर्मा शो टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा है। और अब आगे से भी द कपिल शर्मा शो टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा। इसके पीछे की वजह यह है कि लोगों ने टीवी पर द कपिल शर्मा शो देखना कम कर दिया है। यही वजह है कि सोनी टेलीविजन ने यह कदम उठाया है कि वह अब वह द कपिल शर्मा शो को टेलीविजन पर टेलीकास्ट नहीं करेंगे।

द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो

लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि अब द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर टेलीकास्ट ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा। द कपिल शर्मा शो ने अपने शो के नए प्रोमो में इस बात की जानकारी दी है कि अब द कपिल शर्मा शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा।