Tiger 3: सलमान खान की एंट्री पर फैंस ने सिनेमाघर में ही जला दिए पटाखे, वीडियो हुआ वायरल

Mahir SR
3 Min Read

Tiger 3: भारत में इस वक्त त्योहारों का सीजन चल रहा है। 12 नवंबर को पूरे भारत भर में दिवाली का त्यौहार मनाया गया है। इसी बीच बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार सलमान खान ने टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर धमाका मचा दिया है। सलमान खान की टाइगर 3 मूवी 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। सलमान खान के भारत में करोड़ों की संख्या में चाहने वाले हैं। यही वजह है कि सलमान खान की टाइगर 3 मूवी बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाकेदार कलेक्शन कर रही है।

सिनेमा घर में जले पटाखे

लाखों की संख्या में लोग सलमान खान की टाइगर 3 मूवी देखने के लिए सिनेमाघर में जा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हमें यह देखने को मिल रहा है कि टाइगर 3 मूवी में सलमान खान की एंट्री पर कुछ लोगों ने सिनेमा घर के अंदर ही पटाखे जलाना शुरू कर दिया। पटाखे की संख्या इतनी ज्यादा थी कि पूरे सिनेमा घर में अफरा तफरी मच गई। नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से सिनेमा घर के अंदर पटाखे जलाए जा रहे हैं।

किस जगह की है यह घटना

खबरों के हवाले से यह पता चल रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव का है। जहां पर कुछ लोग टाइगर 3 मूवी देखने गए लेकिन साथ ही में बैग में ढेर सारा पटाखा भी भर कर ले गए। और सलमान खान की एंट्री पर सिनेमा घर के अंदर ही पटाखे जला दिए। हालांकि इन सबसे कोई भी दुर्घटना नहीं हुई लेकिन फिर भी सिनेमा घर के अंदर पटाखे जलाना किसी बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता था।

लोगों ने इसपर क्या प्रतिक्रिया दी

सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो वायरल हो रहा है लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि सिनेमा घर वालों को लोगों की अच्छे से जांच करके तब अंदर आने देना चाहिए। यदि इसी प्रकार कोई भी व्यक्ति सिनेमा घर के अंदर कुछ भी लेकर जा सकता है तो यह लोगों के लिए खतरे की चीज हो सकती है।