Thugesh ने मारी Bigg Boss में एंट्री

Aman SR
3 Min Read

बहुत ही फेमस भारतीय यूट्यूबर Thugesh ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है। ठगेश ने बिग बॉस कंटेस्टेंट की तरह एंट्री नहीं दी है बल्कि फुकरा इंसान के दोस्त की वजह से उन्हें बिग बॉस ओटीटी में बुलाया गया है। सलमान खान बिग बॉस में ठगेश को बुलाते हैं। सलमान खान सभी कंटेस्टेंट से बताते हैं कि ठगेश, फुकरा इंसान के दोस्त हैं। ठगेश फुकरा इंसान से कहते हैं कि पूरी यूट्यूब कम्युनिटी तुझसे बहुत ही गौरवान्वित है। सब तुझे पूरे हृदय से सपोर्ट कर रहे हैं। और यह जो तेरा न्यूट्रल पॉइंट ऑफ व्यू है जिसे दर्शक बहुत ही पसंद कर रहे हैं। कह रहे हैं कि फुकरा इंसान बहुत ही ईमानदारी से गेम को खेल रहे हैं। ठगेश बताते हैं कि बाकी लोग अपने टीम के लोगों को क्रिटिसाइज नहीं करते हैं जबकि फुकरा इंसान में यह बातें नहीं है जो उन्हें गलत लगता है तो अपने टीममेट को समझाते भी हैं।

Thugesh ने Elvish Yadav की ली चुटकी

ठगेश, फुकरा इंसान और एलविश यादव यूट्यूब पर हैं। यूट्यूब पर होने के नाते तीनों में दोस्ती भी है। ठगेश एल्विस यादव की चुटकी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। जैसा की आप सभी को पता है एल्विस यादव का फेमस डायलॉग है 'System'। जिससे ठगेश मजाकिया अंदाज में कहते हैं एल्विस भाई तो टीम में है ही सिस्टम चल ही रहा है। यह कहने के बाद ठगेश हंसने भी लगते हैं।

Thugesh ने Abhishek से बताया कौन है उसके साथ

ठगेश ने बताया की हम लोग बाहर से देख रहे हैं कि कौन तुम्हारे साथ है और कौन तुम्हारे विरुद्ध। दर्शक के नजरिए से उन्हें यह सब पता चलता है कि कौन अभिषेक के साथ है। खगेश ने एल्विस से कहा कि तुम मनीषा के करीब और आशिका के करीब रहो। ठगेश कहते हैं कि जिससे तुम्हें दूर रहना है। जैसे किसी का इविक्शन का टाइम आता है तो वह तुम्हारे करीब आने लगता है। ऐसे लोगों से तुम्हें बच कर रहना है। ठगेश ने उसका नाम नहीं बताया। सलमान खान ने ठगेश से कहा कि तुम नाम बताओ कि वह कौन है। ठगेश ने जिया शंकर और फलक नाज का नाम लिया कि उन लोगों से तुम्हें दूर रहना चाहिए। इतना कहने के बाद ठगेश वहां से वापस चले जाते हैं।