No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

थलपति विजय के सामने शैतान बनेंगे संजय दत्त, लियो का पोस्टर देख बेकाबू हुए फैंस

Sameer SR
3 Min Read

साउथ के मशहूर थलपती विजय ( Thalapathy Vijay ) की लियो ( Leo ) फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और 19 अक्टूबर को यह फिल्म भी सिनेमाघर में रिलीज कर दी जाएगी। इस फिल्म में संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) भी नजर आएंगे जिन्हें आप पोस्ट में देख सकते हैं। फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त कितने खतरनाक दिख रहे हैं।

पहले भी साउथ की फिल्म कर चुके हैं संजय दत्त

इससे पहले भी संजय दत्त साउथ की फिल्म में अपना रोल निभा चुके हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई बहुत ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त ने अधीरा का रोल निभाया था। उसे फिल्म में भी संजय दत्त एक विलन के रूप में आए थे और आने वाली फिल्म लियो में भी संजय दत्त एक विलन का रोल ही करेंगे।

हिंदी पोस्टर में संजय दत्त का चेहरा

थलपती विजय ( Thalapathy Vijay ) की यह फिल्म पूरे देश भर में चर्चा बटोर रही है और लोग यह अभियान रहे हैं कि यह केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी। इस फिल्म को लोकेश कनगराज के डायरेक्शन के अंदर बनाया जाएगा। संजय दत्त इस फिल्म में एक विलन की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के हिंदी पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही संजय दत्त को भी दिखाया गया जिसमें संजय दत्त और थलपति विजय आमने-सामने हैं।

बड़ा ही खतरनाक है लियो का पोस्टर

लियो का पोस्टर बहुत ही खतरनाक बनाया गया है। पोस्ट में आप देखेंगे की थलपती विजय ने संजय दत्त के चेहरे को पकड़ा हुआ है और साथ ही उसे पर एक लेख भी लिखा हुआ है। पोस्ट पर लिखा हुआ है keep calm and face the devil। इसका अर्थ यह है कि शांत रहें और शैतान का सामना करें।

सोशल मीडिया पर भी मचा रहा भौकाल

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट अपना धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इसे एक मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। वही इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को पुष्पा 2 से भी जल्दी एक मिलियन लाइक मिल गए। यहां पर लियो के पोस्टर ने पुष्प 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।