TATA SUV: टाटा की यह नई कार बनी सबसे सस्ती सनरूफ वाली कार, लोगो ने लूट मचा दी

Mahir SR
3 Min Read

टाटा अपनी सस्ती चीजे के लिए पूरे विश्व में फेमस है। टाटा हमेशा लोगों के लिए सस्ती से सस्ती लेकिन सबसे बढ़िया किस्म की चीज बनाने के लिए जाना जाता है। और ऐसे में टाटा ने एक बार फिर लोगों के लिए सबसे सस्ती सनरूफ वाली गाड़ी बना दी है। आप तो जानते ही हैं भारत में सनरूफ वाली गाड़ी लोगों को कितनी ज्यादा पसंद है। लेकिन इस प्रकार की गाड़ी बाजार में बहुत ही महंगी कीमत में आती है। लेकिन टाटा ने सबसे सस्ती सनरूफ वाली गाड़ी बाजार में ला दी है। टाटा ने पंच का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। और इस वेरिएंट में हमको बहुत ही सस्ते दाम में सुन रूप देखने को मिलने वाला है। टाटा पंच के इस नए वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजार में ₹6 लाख से शुरू है।

टाटा पंच के इंजन की परफॉर्मेंस

बात करें टाटा पांच के नए वेरिएंट के इंजन परफॉर्मेंस के बारे में तो इसने वैरीअंट वाले टाटा पंच में 1.2 लीटर नेचुरल एसपीरेटेड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलने वाला है। और इसे 5 स्पीड मैन्युअल और AMT से जोड़ा गया है। इसके इंजन की मोटर की पावर 84bhp की है और यह 113Nm का टारगेट जनरेट करता है। टाटा ने पंच के इस नए वेरिएंट के अंदर ट्विन सिलेंडर सीएनजी की टेक्नोलॉजी भी दी है। टाटा ने पंच के नए वेरिएंट में बहुत ही शानदार फीचर उपलब्ध कराएं। और टाटा अपनी इसी बात के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध भी है।

टाटा पंच के नए वैरिएंट की फीचर्स

टाटा पंच के इस नए वेरिएंट के अंदर बहुत सारे नए फीचर देखने को मिलने वाले है। टाटा पंच के इस वेरिएंट में सनरूफ मिलने वाला है। और इस सनरूफ की खास बात यह है कि यह एक वॉइस कमांड वाला सनरूफ है। और इस गाड़ी के अंदर रूफ रेल्स ऑटोमेटिक हेड लैंप सार्क फिन एंटीना इस तरीके के फीचर दिए गए हैं। इस कार के अंदर क्रिएटिव वैरीअंट में अब संदरूप पैक और फ्लैगशिप पैक के दो नए ट्रिम जोड़े गए हैं। इसके अलावा इस गाड़ी के अंदर IRA कनेक्टेड टेलीमेटिक्स दिया गया है।