सुनसान खेत काम करने आई Aamrapali Dubey को Nirahua ने अपने प्यार में फंसाया और किया ये काम

Sameer SR
3 Min Read

आज एक बार फिर से हम आप सभी को भोजपुरी की बहुत ही फेमस हीरोइन आम्रपाली दुबे के गाने के बारे में बताने वाले हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी के लिए काफी फ़िल्में और गाने बन चुकी हैं। उनमें से ज्यादा गाने पॉपुलर हो जाते हैं और लोगों ने सुन लेते हैं। लेकिन कुछ गाने ऐसे भी रह जाते हैं जो जनता तक अच्छे से नहीं पहुंच पाए।

Aamrapali Dubey Nirahua Song

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसे गाने में भी अमरपाली दुबे के साथ निरहुआ ही हैं। यह दोनों कलाकार एक साथ मिलकर काफी गाने बना चुके हैं। और आज के इस गाने में भी इन्हीं दोनों का जलवा कायम है।

Aamrapali Dubey Jiya Kare Piya Piya

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने का नाम जिया करे पिया पिया है। आम्रपाली दुबे का यह गाना भोजपुरी की राजा बाबू फिल्म से लिया गया है। जैसा कि आप जानते हैं आम्रपाली दुबे के लिए सबसे अच्छी आवाज कल्पना की है। और इस गाने में भी कल्पना ने ही अपनी आवाज दी है।

Aamrapali Dubey Video Song

इस गाने में आम्रपाली दुबे खेतों में काम करने जाती हैं। वहां पर उन्हें अपने प्यार की याद आने लगती है। वे निरहुआ को याद करने लगती हैं कि कैसे इन्ही खेतों में वे दोनो एक दूसरे के साथ वक्त बिताया करते थे। आम्रपाली दुबे उन पलों को याद करते करते मुग्ध हो जाती हैं। वे याद करती हैं कि किस तरह वे निरहुआ के साथ खेत में काम करती थी और वे खेतों में गट्ठर बनाया करती थीं।

जिया करे पिया पिया गाना आपके बीच वेव म्यूजिक चैनल पर मौजूद है। आज से लगभग 7 साल पहले यह गाना इसी चैनल पर आ गया था। भोजपुरी जनता के द्वारा कुल मिलाकर इस गाने को 14 मिलियन बार देखा गया है। इस गाने के गायक आलोक कुमार और कल्पना जी हैं। दोनों नहीं बहुत ही अच्छे तरीके से अपनी गायकी दिखाई है। राजेश मिश्रा इस गाने के राइटर हैं।