No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

स्मार्टफोन के मार्केट में जलवा बिखरने आ रही है Samsung Galaxy S23 FE, 4 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Aman SR
2 Min Read

सैमसंग कंपनी के फोन को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी एंड्रॉयड में उच्च कोटि का स्मार्टफोन बनता है। सैमसंग के स्मार्टफोन में आपको अन्य एंड्रॉयड स्मार्टफोन की तरह फालतू ऐड नहीं देखने को मिलते। इसका यूजर इंटरफेस एकदम क्लीन होता है। जिससे लोगों को सैमसंग का स्मार्टफोन चलाने में मजा आता है। हाल ही में सैमसंग ने ऐलान किया है कि वह अपना Samsung Galaxy S23 FE को भारत में लॉन्च करने जा रही है। सैमसंग गैलेक्सी s23 Fe को 4 अक्टूबर को लांच किया जाएगा। s23 Fe का पेज अमेजॉन पर लाइव कर दिया गया है।

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी s23 Fe के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अभी तो आधिकारिक तौर पर इसके फीचर उजागर नहीं किए है। लेकिन लीक्स में इसके फीचर सामने निकल कर आए हैं। इस स्मार्टफोन की बॉडी की बात करें तो इसका फ्रेम अल्युमिनियम का हो सकता है। इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलने वाली है। बैक साइड में गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन मिलेगी। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलने वाला है। देखने में यह स्मार्टफोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन लग रहा है। यह स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है।

Amazon पर होगी लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी S23 Fe को अमेजॉन पर लॉन्च किया जाएगा। साथ ही साथ इसे आप सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 4 अक्टूबर को लांच किया जाएगा। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा अभी तो नहीं किया है। लेकिन अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ₹50000 के आसपास तक हो सकती है।