Sherlyn Chopra ने करी बेशर्मी की सारी हदें पार, साड़ी पहनकर सरेआम लड़कों से करवाया ये काम

Sameer SR
2 Min Read

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। पहले इन्हें कुछ फिल्मे मिल भी जाया करती थी लेकिन अब इन्हें फिल्मे मिलना बंद हो चुकी हैं। आजकल वे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन्हे अक्सर एयरपोर्ट और अलग अलग जगहों पर देखा जा सकता है। लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा किया कि लोगो का गुस्सा भर भर के आने लगा। लोगों ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं।

हुआ कुछ यूं कि शर्लिन को मुंबई में एक सड़क के किनारे देखा गया। वहां पर लोग उनके फोटो खींचनेे लगे। लेकिन लोगो को ये बुरा नही लगा। बुरी लगने वाली बात तब आई जब आगे का मामला हुआ। शर्लिन पीले रंग की साड़ी को पहन कर आई थी और उनकी साड़ी बिलकुल ही बोल्ड तरीके वाली थी। तभी एक लड़का उनके ऊपर पानी डालने लगा। वो लड़का बॉटल से शर्लिन के उपर पानी डाल रहा था और शर्लिन एंजॉय कर रही थी। इतने में एक दूसरे लड़के ने भी यही काम किया।

उनकी ये हरकत देखकर लोगो ने गुस्से से भरे कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ये औरत समाज को गंदा कर रही है इसके खिलाफ तुरंत कानूनी कारवाई होनी चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कंटेंट, टीआरपी ,फेम और पब्लिसिटी के नाम पे अश्लीलता पी उतर आए लोग।