Sherlyn Chopra: हरे रंग की सारी में जलवा बिखेरती नजर आई शर्लिन चोपड़ा

Sameer SR
2 Min Read

बॉलीवुड की सुंदरी शर्लिन चोपड़ा को हल ही में स्पॉट किया गया था। शर्लिन चोपड़ा हरी रंग की ड्रेस में अपनी कार से बाहर आ रही थी कि पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। शर्लिन चोपड़ा ने अच्छे से उन पत्रकारों से बात की और उनके लिए पोज भी दिए।

बारिश के मौसम में बॉलीवुड की हसीना शर्लिन चोपड़ा हरे रंग की सारी में अपना जलवा बिखेरती नजर आई हैं। लेकिन कुछ लोगों को उनके ड्रेस से परेशानी भी है। लोगो का मानना है कि इसे हॉट नही बल्कि चीप मानना चाहिए।

दरअसल शर्लिन चोपड़ा दीपिका के उपर कमेंट करने के कारण सुर्खियों में आई थी। हुआ यह था कि पठान मूवी में दीपिका पादुकोण ने एक डांस किया हुआ था जिसमे वे बिकिनी में थीं। शर्लिन ने इसपर अपनी राय देते हुए दीपिका के उपर एतराज जताया।

लेकिन दर्शकों को अब उनके ड्रेस से परेशानी हो रही है। शर्लिन चोपड़ा के ड्रेस पर लोगो ने अपने अपने कमेंट भी किए। एक यूजर ने उनके ड्रेस को क्रिटिसाइज करते हुए लिखा कि This ia not hot, this is cheap, हॉट और चीपनेस में फर्क होता है। वही दूसरे ने लिखा,इसको पठान मूवी में बिकिनी से प्रोब्लम थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शर्लिन काफी दिनो से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2020 में आई थी जिसका नाम इट्स माय लाइफ था। उसके बाद से अब तक उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली।