Seema Haider ने कहा उन्हें सचिन पसंद नहीं, बल्कि ये मर्द है उनका पसंदीदा

Sameer SR
2 Min Read

जब से सीमा हैदर पाकिस्तान छोड़कर सचिन के लिए इंडिया आए हैं तब से उनका चर्चा पूरे देश भर में हो रही है। सभी लोग सीमा हैदर को लेकर अपनी अपनी राय रख रहे हैं। इसी बीच सीमा हैदर ने अपने इंटरव्यू में एक बयान दिया जिससे लोग काफी ज्यादा हैरान है।

सीमा ने बताया क्यों नहीं सचिन पसंद नहीं है। जबकि उन्हें कोई दूसरा ही पसंद है। हुआ कि एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह वर्ल्ड कप देखने के लिए पाकिस्तान आई हैं। इस पर सीमा ने कहा कि नहीं वह सचिन के लिए भारत आई हैं।

इस बात पर इंटरव्यू करने वाले ने पूछा कि क्या उन्हें सचिन तेंदुलकर पसंद है। तो इस पर बिना झिझकते हुए सीमा हैदर ने बताया कि नहीं उन्हें सचिन तेंदुलकर नहीं पसंद है बल्कि उन्हें विराट कोहली ज्यादा अच्छे लगते हैं।

अभी कुछ दिनों पहले सीमा हैदर की तबीयत खराब हो गई थी। उनका घर पर ही इलाज चल रहा था लेकिन अभी वे ठीक है। दूसरी तरफ यूपी आतंक रोधी दस्ते में सीमा हैदर की और सचिन की काफी अच्छे से पूछताछ की है।

क्या सीमा हैदर कोई पाकिस्तानी जासूस है? इस बात का पता भी एटीएस नहीं लगा पाई है। अभी सीमा हैदर के पास से प्राप्त हुए डॉक्यूमेंट और मोबाइल फोन की अच्छे से जांच की जा रही है। और यह भी पता लगाया जा रहा है कि सीमा हैदर किस-किस से सहायता लेते हुए हिंदुस्तान में आई हैं।