SDM Jyoti Maurya: मामले से डरे युवक ने पढ़ाई कर रही पत्नी को वापस बुलाया तो पत्नी भी पहुंची थाने

Sameer SR
3 Min Read

SDM Jyoti maurya का मामला दिनो दिन फैलता जा रहा है। इस मामले से बहुत सारे पति इतना डर गए कि उन्होंने बाहर रहने वाली पत्नियों को वापस बुला लिया। हाल ही में खबर आई थी इलाहाबाद में पीसीएस की तैयारी करने वाली 136 महिलाओं को उनके पतियों ने वापस बुला लिया। अब एक नई कहानी सामने आ रही है इसमें बिहार के रहने वाले हैं एक युवक ने अपनी पत्नी को वापस बुला लिया है। और उसके बाद उसकी पत्नी भी थाने पहुंच गई।

क्या है पूरा मामला

यह मामला बिहार का है जहां पर पिंटू सिंह नाम का एक युवक अपनी पत्नी को वापस बुला लिया है। उसकी पत्नी का नाम खुशबू है और वह इलाहाबाद में बीपीएससी की तैयारी कर रही थी । पिंटू सिंह 10 सालों से अपनी पत्नी की पढ़ाई करा रहा है । लेकिन एसडीएम ज्योति मौर्या के मामले से डर कर उसने अपनी पत्नी को वापस घर बुला लिया है।

पत्नी भी पहुंची थाने

मामला यहां पर नहीं रुका। जब पिंटू ने अपनी पत्नी को उसकी पढ़ाई रुकवा कर गांव वापस बुलाया तो वह भी थाने चली गई। थाने जाकर उसने थानेदार से शिकायत की और पूरा मामला बताया।

क्या है दोनो का कहना

पिंटू सिंह का कहना है कि अब वह अपने पत्नी की पढ़ाई नहीं करवाएगा। कहीं ऐसा ना हो कि उसकी पत्नी भी ज्योति मौर्या ही निकल जाए। पिंटू ने आगे बताया कि यदि उसकी पत्नी की इच्छा है तो वह पढ़े लेकिन मैं आर्थिक रूप से उसकी मदद नहीं करूंगा।

वही पिंटू की पत्नी खुशबू का कहना है कि हर कोई ज्योति मौर्या जैसा नहीं हो सकता। उसने आगे भी बताया कि किस तरह से ज्योति मौर्या केस के कारण बहुत सारी महिलाओं का सपना टूट गया।

थानेदार ने वापस लौटाया

थाने के थानेदार ने उन दोनों को यह कहकर वापस भेज दिया कि एक बार दोनों फिर से मामले को समझ लें। अब देखना यह है कि क्या पिंटू सिंह दोबारा से अपनी पत्नी की पढ़ाई शुरू करवाता है या नहीं। कहीं ऐसा ना हो की एसडीएम ज्योति मौर्या की वजह से किसी महिला की पढ़ाई रुक जाए और उसके सपने टूट जाएं।