सब्जी में दो टमाटर डाला तो पत्नी छोड़कर भाग गई

Sameer SR
2 Min Read

आजकल टमाटर का बढ़ता भाव चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग अब टमाटर खाना छोड़ रहे हैं। इसके साथ ही दुकानों से भी टमाटर उठने लगे हैं। ऐसे में एक विचित्र मामला सामने आ रहा है जिसमे एक आदमी की पत्नी उसे छोड़ कर चली गई क्योंकि उसने सब्जी में दो टमाटर डाल दिया था।

टमाटर का भाव जिस तरह से बढ़ रहा है लग नही रहा है कि जल्दी ये अभी नीचे आने वाला है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई अपने पति को ही छोड़कर भाग जाए। लेकिन ऐसा हो चुका है। दुनिया के बीच एक कहानी यह भी बन चुकी है कि दो टमाटर डालने के कारण किसी की पत्नी उसे छोड़कर चली गई।

बच्चो को लेकर भाग गई महिला

पुरुष ने कहा कि उसने बिना पत्नी से पूछे सब्जी में जो टमाटर डाल दिया था। जिस से गुस्सा होकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर भाग गई। आदमी ने आगे बताया कि उसकी पत्नी उसके बच्चों को लेकर भी भागी है और उसने पुलिस में इसकी कंप्लेंट की है। लेकिन उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चल रहा है।

दर्शकों के आए अजीब गरीब कमेंट

हालांकि उस पुरुष के लिए यह बहुत ही दुख की बात है लेकिन फिर भी लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं। एक बंदे ने कमेंट में लिखा कि टमाटर तो बस एक बहाना था उसे तुम्हें छोड़ कर जाना था। वही दूसरी महिला ने लिखा यह टमाटर अब क्या-क्या करा कर छोड़ेगा।

घट नही रहा है टमाटर का भाव

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि टमाटर का भाव बहुत ज्यादा बढ़ चुका है और यह कम नहीं हो रहा है। इसके साथ ही अभी इसके दाम कम होने की कोई संभावना भी नजर नहीं आ रही है। अभी लगता है टमाटर के भाव कम होने में थोड़ा वक्त है।