सब धरा का धरा रह गया, पवन सिंह और ज्योति सिंह तलाक लेकर ही रहेंगे

Sameer SR
2 Min Read

पवन और ज्योति सिंह के तलाक का मामला काफी समय से कोर्ट में चलता आ रहा है। इधर कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि पवन सिंह और ज्योति सिंह फिर से एक हो सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दरअसल 27 सितंबर के दिन एक बार फिर से पवन सिंह और ज्योति सिंह आमने-सामने आ गए।

पवन सिंह और ज्योति सिंह आए आमने सामने

काफी समय से ऐसा चलता रहा था कि जब पवन सिंह कोर्ट में हाजिर होते तो समय ज्योति सिंह वहां पर नहीं होती थी और जब ज्योति सिंह कोर्ट में हाजिर होती तो पवन सिंह वहां उपस्थित होते थे। लेकिन 27 सितंबर 2023 के दिन ऐसा हुआ जब पवन सिंह और ज्योति सिंह एक साथ कोर्ट में हाजिर हुए।

अब होकर ही रहेगा तलाक

इससे पहले भी कुछ बातों से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद पवन सिंह और ज्योति सिंह फिर से एक हो जाए और उनका तलाक का मामला खत्म हो जाए। अभी कुछ ही दिनों पहले ज्योति सिंह के वकील ने यह बयान दिया था कि पवन सिंह ज्योति सिंह के लिए एक बंगला बनवा रहे हैं।

उसके अलावा ज्योति सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें वह सिंदूर लगाए भी नजर आ रही थी। इन्हीं सब बातों से इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा था कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सब कुछ ठीक हो सकता है।

ज्योति सिंह के वकील ने दिया बयान

27 सितंबर 2023 के दिन पवन सिंह और ज्योति सिंह आरा कोर्ट में हाजिर हुए । वहां से वापस निकलते समय पवन सिंह और ज्योति सिंह प्रेस के सवालों से बचते हुए नजर आए। लेकिन ज्योति सिंह के वकील ने प्रेस से बात की और उन्होंने ज्योति सिंह की डिमांड भी बताई। ज्योति सिंह के वकील के अनुसार ज्योति सिंह पवन सिंह से अपनी पढ़ाई लिखाई का खर्चा चाहती हैं।