Sapna Choudhary से भी दमदार निकली ये नई डांसर । नीले सूट पहनकर लगाई स्टेज पर आग

Sameer SR
3 Min Read

Sapna Choudhary को कौन नहीं जानता। सपना एक बहुत ही पुरानी हरयाणवी डांसर हैं। सामना चौधरी पिछले आठ सालों से टॉप पर हैं लेकिन इस बार लग रहा है कोई उन्हें टक्कर देने वाला आ गया है। हाल ही के एक नई डांसर का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग उसे अगली सपना चौधरी बता रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कौन है ये नई डांसर।

आखिर कौन है सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) को टक्कर देने वाली नई डांसर

जिस फीमेल डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाक गोरी नागोरी ( gori nagori के है। गोरी नागोरी ने अपने परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया। जहां पहले लोग सपना चौधरी ( Sapna choudhary ) के फैन हुआ करते थे वहीं इस डांसर के आने के बाद लोग इसे ही अगली सोना बता रहे हैं। गोरी नागोरी ने अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी। सारे लोग गोरी नागोरी की प्रशंसा कर रहे हैं। अब जब गोरी नागोरी डांस करने आती हैं तो हजारों की भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है। वायरल वीडियो ( viral video ) में लोग गोरी नागोरी के ठुमको के दीवाने बन गए हैं।

शकीरा की बड़ी फैन हैं गोरी नागोरी

गोरी नागोरी खुद को शकीरा का बड़ा फैन बताती हैं। यहां तक कि अब वो स्टेज पर भी उनके मूव इस्तेमाल करती हैं। इसी कारण उन्हें भी देसी शकीरा कहा जाने लगा। उनके फैंस अब उन्हें देसी शकीरा ही कहकर बुलाते हैं। गोरी नागोरी ने शकीरा की तरह डांस कर के लोगो को अचंभित कर के रखा है।

सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) को दे रही हैं टक्कर

गोरी नागोरी स्टेज पर सपना की तरह ही कूद कूद कर डांस कर रही हैं। उनके फैंस अगली सपना चौधरी के रूप में उन्हें ही देख रहे हैं। इस वायरल वीडियो ( Viral video ) में गोरी नागोरी नीले रंग की लहंगा चोली पहन कर स्टेज पर कूद कूद कर नाचती हुई नजर आ रही हैं।