Sangharsh 2: इस दिन आ रही है खेसारी लाल यादव की संघर्ष 2, डेट हो गई है कन्फर्म

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली बिग बजट फिल्म संघर्ष 2 की रिलीज डेट कंफर्म हो चुकी है। अभी हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी और उन्होंने संघर्ष 2 की रिलीज डेट को कंफर्म किया था।

खेसारी लाल ने ratnakarwwrindia के पोस्ट को शेयर किया है जिसमे संघर्ष 2 की रिलीज डेट को फर्म हो गई है। ratnakarwwrindia ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली और लिखा कि, इंतजार खत्म हुआ। संघर्ष 2 फिल्म आपके नजदीकी सिनेमा घरों में 25 अगस्त को रिलीज होगी।

गदर 2 से होगी टक्कर

इस फिल्म की टक्कर सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर टू से हो सकती है । सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों के रिलीज में करीब 10 दिनों का अंतर है। ऐसे में दोनों फिल्मों का टकराव हो जाएगा। अब देखना यह है कि खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को कितने सिनेमाघर मिलते हैं।

काफी बिग बजट है ये फिल्म

संघर्ष 2 खेसारी लाल यादव की एक बहुत ही बड़ी बिग बजट मूवी होने वाली है। इस मूवी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हो चुका है और ट्रेलर देखकर लगता है कि इस फिल्म को बनाने में काफी पैसा खर्चा किया गया है। यह एक देशभक्ति फिल्में और हो सकता है कि इसकी कुछ सीन की शूटिंग इंडिया से बाहर भी हुई हो।

खेसारी लाल का नया है लुक

इस बार खेसारी लाल के फैंस को एक नया तोहफा मिलने वाला है। संघर्ष 2 फिल्म में खेसारी लाल बिल्कुल ही नए अवतार में दिखाए गए हैं। इस ट्रेलर से साफ होता है कि खेसारी लाल यादव एक अधेड़ उम्र के आर्मी जवान है । संघर्ष 2 एक देशभक्ति फिल्में और इसके टेलर को देखते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अब देखना यह है कि यह फिल्म कितना बिजनेस करती है।