Sangharsh 2: गाना हुआ रिलीज मक्खन लगाई कि ढक्कन लगाई, Khesari Lal Yadav Song

Sameer SR
2 Min Read

खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) की बहु प्रतीक्षित bhojpuri फिल्म संघर्ष 2 बहुत ही जल्द सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। संघर्ष 2 ( Sangharsh 2 ) का एक गाना रिलीज भी हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि संघर्ष दो 25 अगस्त के दिन रिलीज होगी। इस भोजपुरी फिल्म का एक गाना 11 अगस्त 2023 की सुबह रिलीज किया गया। खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना है तो बहुत सुंदर लेकिन अभी इस पर इतने व्यू नहीं आएंगे।

Sangharsh 2 Song

संघर्ष 2 मूवी के इस गाने का नाम मक्खन लगाई कि ढक्कन लगाई है। इस भोजपुरी गाने के बोल तथा म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है। मक्खन लगाई कि ढक्कन लगाई गाने में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री हैं। दोनों ने ही वीडियो में बहुत अच्छा काम किया है।

Makkhan Lagai Ki Dhakkan Lagai

मक्खन लगाई कि ढक्कन लगाई गाने में खेसारी लाल कहते हैं, उन्हें लिए की भूख लगी है, अपने भतार को भात खाने दो। मैं अभी ताजा हूं और तुम भी ताजा हो जाओ। इसपर मेघा श्री गाती हैं, पहले मक्खन लगाऊं कि ढक्कन लगाऊं, बताई राजा जी।

Khesari Lal Yadav Shilpi Raj Song

मक्खन लगाई कि ढक्कन लगाई खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया हुआ है। इस गाने के धुन और बोल को कृष्णा बेदर्दी ने दिया हुआ है। यह गाना आपको खेसारी लाल की संघर्ष 2 फिल्म में देखने को मिलेगा। संघर्ष 2 खेसारी लाल की बड़े बजट वाली मूवी है और इसे बनाने में काफी पैसा खर्चा किया गया है।

आप सभी इस गाने को यूट्यूब पर Worldwide Records Bhojpuri चैनल पर देख सकते हैं। अभी तक इस गाने को 2 घंटे में 40000 व्यू मिले हैं जो कि थोड़ा कम है। हो सकता है कि कुछ घंटों बाद इसके भी बढ़ जाएं।