Sangharsh 2: आगे बढ़ सकती है खेसारी लाल की फिल्म की रिलीज डेट

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव की एक बहुत ही बड़ी बिग बजट मूवी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम है संघर्ष 2। संघर्ष 2 खेसारी लाल यादव की एक देशभक्त फिल्म होने वाली है। कुछ दिनों पहले संघर्ष 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर देखने के बाद इस बात का अंदाजा हो गया था कि इस फिल्म में काफी ज्यादा पैसा लगाया गया है।

संघर्ष 2 को लेकर अपडेट

संघर्ष 2 के रिलीज डेट 25 अगस्त 2023 के दिन रखी गई थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि संघर्ष 2 फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाएगा। अभी इस बात की कोई कंफर्म जानकारी नहीं है लेकिन इस बात का पूरा अंदेशा है कि फिल्म को एक दो महीने और आगे ले जाए जाएगा।

बढ़ सकती है रिलीज डेट

खेसारी लाल यादव के मैनेजर विवेक सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट को शेयर किया। वहां पर उन्होंने लिखा कि संघर्ष 2 का नया अपडेट आने वाला है। उत्साह कम ना होने पाए। हालांकि उन्होंने यह पोस्ट अंग्रेजी में किया था। लगता है यह अपडेट फिल्म रिलीज की तारीख को ले कर हो।

रिलीज डेट बढ़ने का ये हो सकता है कारण

दरअसल बात यह है कि आजकल बॉलीवुड की काफी सारी फिल्में रिलीज हो रही है। इस समय ओ माय गॉड 2 और गदर 2 काफी जोरों शोरों से सिनेमाघरों में चल रही है। ऐसे में अगर खेसारी लाल अपनी फिल्म रिलीज करते हैं तो उनकी फिल्म को बहुत ही कम थिएटर मिलेंगे। ऐसे समय में अच्छा यही रहेगा कि संघर्ष 2 फिल्म की रिलीज को एक दो महीने और आगे कर दिया जाए।