No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Samsung को परेशान करने आ रहा है IQOO का नया फोन, फीचर्स सुनकर आप नाचने लगेंगे : IQOO Z8x

Aman SR
2 Min Read

भारत में स्मार्टफोन के बाजार में IQOO कंपनी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है। इसने सैमसंग, ओप्पो, वीवो इत्यादि कंपनी को कड़ी टक्कर दी हुई है। IQOO के फोन ग्राहकों को बहुत ही पसंद आते हैं। आईफोन ने अपने नए स्मार्टफोन IQOO Z8x का ऐलान किया है। उम्मीद यह लगाई जा रही है कि IQOO का यह नया स्मार्टफोन अगले महीने सितंबर में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशंस अधिकारिक तौर पे अभी तक जारी तो नहीं दिया है। लेकिन कुछ लीक्स सामने निकल कर आए हैं जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है।

IQOO Z8x का प्रोसेसर

प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 का Octa core (2.2 GHz, Quad Core 1.8 GHz, Quad core) प्रोसेसर मिल सकता है। प्रोसेसर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹20000 के आसपास में होने वाली है।

IQOO Z8x का डिस्प्ले

IQOO Z8x के डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.64 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रेजोल्यूशन 1080×2388 px (393 PPI) का हो सकता है और यह बेजल लेस के साथ पंच होल डिस्प्ले होगा।

IQOO Z8x का कैमरा

IQOO Z8x मैं आपको डुअल कैमरा का सेटअप मिल सकता है जिसका मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा होने की संभावना है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

IQOO Z8x की बैटरी

IQOO Z8x मैं आपको 6000 एमएएच की बैटरी है और 44W की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए इसमें टाइप सी का पोर्ट मिलेगा।

IQOO Z8x का स्टोरेज

आपको 8GB का रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके और वेरिएंट भी लॉन्च किए जाएंगे जिसमें आपको 256 जीबी और 512 जीबी का स्टोरेज मिलेगा।