Samsung की बोलती बंद करने आ गया Vivo का नया टैबलेट: Vivo Pad Air

Aman SR
3 Min Read

स्मार्टफोन की दुनिया में vivo एक दिग्गज कंपनी है। इसने भारतीय बाजार में अपना दबदबा कायम किया हुआ है। Vivo के स्मार्टफोन और टैबलेट को लोग पसंद भी करते हैं। वीवो कंपनी ने अपना नया टैबलेट Vivo Pad Air को लॉन्च कर दिया है। लेकिन अभी इसे केवल चाइना में ही लॉन्च किया गया है। आने वाले समय में इसको भारत में भी लांच किया जाएगा। इसकी स्पेसिफिकेशन बाहर निकल कर आए हैं जिसमें बताया गया है कि इसकी बैटरी की साइज 8500mAh की होने वाली है और इसमें आपको Snapdragon 870 का प्रोसेसर मिलने वाला है।

Vivo Pad Air का प्रोसेसर

Vivo Pad Air की प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Octa core (3.2 GHz, Single Core 2.42 GHz, Tri core 1.8 GHz, Quad core) का Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलने वाला है। यह एक पावरफुल प्रोसेसर है। इसमें आप मल्टीटास्किंग आसानी से कर पाएंगे।

Vivo Pad Air का डिस्प्ले

Vivo Pad Air के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 11.5 इंच का डिस्प्ले मिलने वाला है। यह एक आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz का होगा। कुल मिलाकर डिस्प्ले के मामले में यह टैबलेट बहुत ही अच्छा है। आपकी पढ़ाई के लिए यह उचित टैबलेट होने वाला है। अगर आप मूवी देखना पसंद करते हैं तो आपको इस टैबलेट में मूवी देखने में बहुत ही आनंद आएगा।

Vivo Pad Air का कैमरा

Vivo Pad Air में आपको 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। एक टैबलेट के हिसाब से यह कैमरा ठीक-ठाक सा है।

Vivo Pad Air की बैटरी

Vivo Pad Air में आपको 8500 mAh की शक्तिशाली बैटरी मिलेगी। इसमें आपको 44 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। जिसकी मदद से आप अपने टैबलेट को बहुत ही जल्दी चार्ज कर पाएंगे। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप सी का पोर्ट भी मिलेगा।

Vivo Pad Air की की कीमत

Vivo Pad Air के कीमत की बात करें तो यह अभी केवल चीन में ही लॉन्च हुआ है वहां पर उसकी 8GB, 128GB वाले स्टोरेज की कीमत ¥1799 है। जो लगभग भारतीय रुपए में ₹20,591 के आसपास की होगी।