No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Rishabh Pant: चोट के बाद वापसी कर रहे हैं ऋषभ पंत ने की शानदार बैटिंग, लगाए छक्के पर छक्के

Mahir SR
2 Min Read

ऋषभ पंत भारत के एक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज है। इन्होंने अपनी शानदार बैटिंग की बदौलत भारत को बहुत सारे टेस्ट मैच जीता है। ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में अपने आक्रमक अंदाज में खेलने के लिए जाने जाते थे। लेकिन 31 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत का कार चलाते वक्त एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को बहुत गहरी चोट आई थी। और वह काफी लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे थे। इस दौरान ऋषभ पंत 2023 आईपीएल को भी नहीं खेल पाए। लेकिन अब ऋषभ पंत धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। और उन्होंने बैटिंग भी शुरू कर दी है।

ऋषभ पंत ने लगाए छक्के

ऋषभ पंत ने अपने एक्सीडेंट के बाद बहुत लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे। लेकिन अब वह धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। और उन्होंने बैटिंग प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस नहीं की है। अभी हाल ही में ऋषभ पंत ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हुए एक मैच में बैटिंग की। और इस मैच के दौरान उन्होंने एक शानदार छक्का भी लगाया। और उनका छक्का लगाने वाला यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों को इस बात की खुशी है कि ऋषभ पंत ने एक बार फिर से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया है।

क्रिकेट में कब वापसी करेंगे पंत

अभी केवल ऋषभ पंत ने बैटिंग प्रैक्टिस शुरू की है अभी भी वह पूरी तरीके से स्वस्थ नहीं हुए हैं। अभी उन्हें पूरी तरीके से स्वस्थ होने में कुछ और समय लगेगा। फिलहाल ऋषभ पंत 2023 में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। और रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चल रहा है कि ऋषभ पंत 2024 में होने वाले आईपीएल में वापसी करेंगे। अगर ऐसा होता है तो यह है भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत ही खुशी की खबर होगी। क्योंकि ऋषभ पंत जैसा बल्लेबाज की भारतीय क्रिकेट को बहुत ही ज्यादा जरूरत है।