No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Redmi ने लॉन्च किया अपना 43 इंच का स्मार्ट टीवी, कीमत है बहुत कम

Aman SR
3 Min Read

रेडमी एक ऐसी कंपनी है जो की विभिन्न प्रकार के गैजेट को बनती है। रेडमी कंपनी स्मार्टफोन के बाजार में अपना प्रभुत्व जमाए हुए हैं। लेकिन रेडमी कंपनी टेलीविजन मार्केट में भी अपना दबदबा पूरी तरह से बना रही है। टेलीविजन के मार्केट में दबदबा बनाने के लिए रेडमी कंपनी ने बहुत ही अच्छा हतकंडा अपनाया है। रेडमी कंपनी ने हाल ही में अपनी एक नई टीवी को भारत पर लॉन्च किया है। । रेडमी ने अपने इस टीवी को बहुत ही कम दामों में लॉन्च किया है। जिससे गरीब व्यक्ति और मध्यवर्गी व्यक्ति इस टीवी के प्रति आकर्षित होंगे। इस टीवी का नाम रेडमी कंपनी ने Redmi smart fire TV 4K रखा है। रेडमी की यह टीवी 43 इंच की है।

Redmi Smart Fire TV का फीचर

रेडमी कंपनी ने इस टीवी को अमेजॉन के साथ कोलैबोरेट करके लॉन्च किया है रेडमी की यह टीवी 43 इंच की होने वाली है। साथ ही साथ यह टीवी 4K HDR को सपोर्ट करेगी। इस टीवी के फीचर्स की बात करें तो टीवी अमेजॉन के साथ कोलैबोरेट करके बनाई गई है तो इसमें अमेजॉन का fireOS देखने को मिलेगा। इसमें आपको मेटल की बेजल लेस डिजाइन देखने को मिलेगी। इस टीवी के अंदर बिल्ट-इन 24 वाट का स्पीकर मिलेगा जो डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करेगा। साथ ही साथ इस टीवी में आपको स्क्रीन मिररिंग का भी ऑप्शन मिलेगा।

Redmi Smart Fire TV का फ्रोसेसर और स्टोरेज

Redmi Smart Fire TV के प्रोसेसर की बात करें तो इस टीवी में आपको 64-bit Quad-Core प्रोसेसर मिलने वाला है। इसका GPU Mali G52 MC1 GPU होगा। इस टीवी में आपको 2GB कर रहे हैं और 8GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

Redmi Smart Fire TV में पोर्ट्स

Redmi Smart Fire TV के पोर्ट की बात की जाए तो इस टीवी में आपको HDMI 2.1 का तीन पोर्ट मिलेगा, USB 2.0 का 2 पोर्ट मिलेगा। इसमें इथरनेट का पोर्ट मिलेगा। साथ-साथ इसमें आपको AV input, Optical, और हेडफोन का पोर्ट भी मिलने वाला है।

कीमत

कीमत की बात करें तो रेडमी कंपनी ने अपनी इस टीवी को बहुत ही कम दामों में लॉन्च किया है। रेडमी कंपनी ने अपने इस टीवी का दाम ₹24,999 रखा है। लेकिन अगर आप इस टीवी को अमेजॉन से एसबीआई के कार्ड से खरीदते हैं तो यह टीवी आपको ₹23,749 में मिल जाएगी। 29 सितंबर से इसकी सेल अमेजॉन पर शुरू कर दी जाएगी।