Redmi की नई Smartwatch ने BoAt की तो खटिया खड़ी कर दी

Aman SR
3 Min Read

रेडमी अपनी नई स्मार्ट वॉच Redmi Watch 3 Active भारत में लांच करने जा रही है। यह स्मार्ट वॉच 1 अगस्त को पूरे भारत में लांच की जाएगी। Redmi Watch 3 Active से रेडमी को बहुत ही ज्यादा उम्मीदें हैं यह स्मार्टवॉच बहुत ही अच्छी सफलता प्राप्त करेगी। इससे पहले भी रेडमी अपनी कुछ स्मार्ट वॉच लॉन्च कर दी है। लेकिन यह स्मार्ट वॉच रेडमी की कुछ खास होने वाली है। उम्मीद लगाई जा रही है स्मार्ट वॉच कीमत में कम दामों में आपको मिलने वाली है। इसके मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको हार्ट रेट, spo2 जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। तो आइए जान लेते हैं कि इसके फीचर्स कैसे होने वाले हैं।

Redmi Watch 3 Active के फीचर्स

तो आइए हम जान लेते हैं कि Redmi Watch 3 Active के फीचर्स किस तरह के होने वाले हैं। इसके डायमेंशन कि हम बात करें तो 46.94 x 38.88 x 10.94mm का डायमेंशन होगा। इसका वजन स्ट्रैप के साथ 41.67g का होगा। इसके इस टाइप की साइज 135~200mm की है। इसमें आपको Heart rate sensor के साथ ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, एक्सीलरोमीटर भी मिलने वाला है। इसकी बैटरी 289 एमएएच की होगी। नॉर्मल यूज़ में इसका बैटरी का बैकअप 12 दिन का होगा। हैवी यूज़ में इसका बैकअप आपको 8 दिन का मिलने वाला है ऐसा कंपनी का कहना है। Display का साइज 1.83 inch का होगा और इसमें आपको LCD डिस्प्ले मिलेगा। इसके डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 240×280 pixel का होगा। इसकी पिक Brightness: up to 450 nits की होगी। जिसको आप एडजस्ट भी कर पाएंगे। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ 5.3 की कंपैटिबिलिटी मिलने वाली है। यह 5 ATM वॉटर रेजिस्टेंस होगा। मैं आपको माइक्रोफोन और स्पीकर भी मिलेगा। Video Credit: TechnoZee

Redmi Watch 3 Active का लुक कमाल का है

रेडमी वॉच 3 एक्टिव देखने में बड़ी कमाल की है। प्रीमियम डिजाइन के साथ यह स्मार्ट वाच आपको देखने को मिलेगी। यह दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रे में उपलब्ध होगी। उम्मीद यह है कि यह स्मार्ट वॉच भारतीय बाजार में बहुत ही अच्छी सफलता हासिल करने वाली है। हिम्मत का खुलासा तो कंपनी ने अभी नहीं किया है लेकिन आशा यह है कि यह स्मार्ट वॉच बजट रेंज के अंदर आने वाली है।