Rakhi Sawant: राखी सावंत ने सलमान खान के बारे में ये क्या बोल दिया, आप भी देखिए वीडियो

Mahir SR
3 Min Read

आए दिनों राखी सावंत अपने द्वारा बोली गई बातों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। राखी सावंत खुद चाहती हैं कि वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहे। वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहने के लिए उल्टे सीधे बयान और अजीबोगरीब हरकतें करती रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने सलमान खान पर एक बड़ा बयान दिया है। जिसको सुनने के बाद आपको भी हंसी आने लगेगी। और राखी सावंत ने सलमान खान पर कोई पहली बार अपना बयान नहीं दिया है। वह पहले भी सलमान खान पर बयान देख चुकी है।

राखी सावंत ने सलमान खान के बारे में क्या कहा?

राखी सावंत ने सलमान खान का इस बात पर साथ दिया है। जब बिग बॉस ओटीटी शो में सलमान खान ने एल्विश यादव को उनकी हरकतों के लिए डांट लगा दी थी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर एल्विस यादव के फैंस सलमान खान को धमकी दे रहे थे। और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसने सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 67 मिलीयन फॉलोअर्स थे। लेकिन अब उनके इंस्टाग्राम पर फ़ॉलोवर्स घटकर 63 मिलियन हो चुके हैं। इन सब बातों को लेकर राखी सावंत ने कहा ऐसे अंडू झंडू लोग आते जाते रहेंगे। राखी सावंत कहती हैं सलमान खान के खिलाफ कोई नहीं जा सकता है। और साथ ही में वह कहती हैं कि इंस्टाग्राम पर सलमान खान के जो 4 मिलीयन फॉलोअर्स घटे हैं। उसे सलमान खान को चिंता नहीं करनी चाहिए आने वाले समय में उनके 50 मिलियन फॉलोअर बढ़ेंगे। राखी सावंत ने सलमान खान पर यही बयान दिया है।

सलमान खान के फ़ॉलोवर्स घटने की सच्चाई

जब से सलमान खान के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्ष घटने की खबर सोशल मीडिया पर आई है। लोगों को लग रहा है कि एल्विस यादव के फैंस बहुत ज्यादा मात्रा में है। और उन्होंने अपने दम पर सलमान खान के इतने सारे फॉलोअर घटा दिए। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि सलमान खान के 67 मिलीयन फॉलोअर्स से अब 63 मिलियन फॉलो वर्ष हो चुके हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलीयन फॉलोअर्स एल्विस यादव की वजह से घट चुके हैं। यह खबर पूरी तरीके से गलत है। सलमान खान के इंस्टाग्राम पर कभी 67 मिलीयन फॉलोअर्स थे ही नहीं उनके इंस्टाग्राम पर 63 मिलीयन फॉलोअर्स और जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। वह फेक फोटो है।