पवन सिंह पूरा न कर सके अपने पिता का यह सपना

Sameer SR
2 Min Read

क्या आप जानते हैं की पवन सिंह खुद को अभाग्यशाली क्यों मानते हैं। आज पवन सिंह जी लेवल पर हैं वहां पर पहुंचने लोगों का सपना है लेकिन क्या वजह है जिससे वह खुद को अभागा महसूस करते हैं। दरअसल पवन सिंह का इंटरनेट पर एक वीडियो है जिस पर खुद को अभागा बताते हुए नजर आते हैं।

मामला यह है कि पवन सिंह उसे वीडियो में अपने पिता को याद कर रहे थे और वहीं पर उन्होंने अपनी बातें कही। पवन सिंह ने कहा मेरे पिता चाहते थे कि वह मेरे बेटे के साथ खेलें। लेकिन उन्हें यह नसीब नहीं हुआ। इसी के कारण पवन सिंह को इस बात का दुख है कि वे अपने पिता की इच्छा पूरी नहीं कर पाए।

आज के समय में पवन सिंह जिस मुकाम पर पहुंचे हैं वहां पर पहुंचने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। लेकिन जो भी हो दुनिया का कोई भी व्यक्ति हर वस्तु को हासिल नहीं कर सकता। आज पवन सिंह जो भी वस्तु चाहे खरीद सकते हैं लेकिन वह अपने पिता का यह सपना नहीं पूरा कर सके।

उनके पिता का यह सपना था कि वह पवन सिंह के लड़के के साथ यानी कि अपने पोते के साथ खेलें। लेकिन जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि पवन सिंह की 3 शादियों में और तीनों की तीनों टूट गई। उसके कारण उनके पिता का यह सपना पूरा नहीं हो पाया।