पवन सिंह ने खेसारी लाल को आशीर्वाद दिया, जानिए उन्होंने क्या कहा

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के मामले को हर भोजपुरी फैन जानता है। लोगों का मानना है कि दोनों की आपस में नहीं बनती है। लेकिन हाल ही में पवन सिंह खेसारी लाल यादव को आशीर्वाद देते नजर आए हैं।

वैसे तो खेसारी लाल यादव और पवन सिंह एक दूसरे के बारे में कुछ कहने से बचते हैं लेकिन इस बार पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को अपना आशीर्वाद दिया ।

अपने कलाकार भाइयों का लिया नाम

अपने हाल ही में एक इंटरव्यू देते समय पत्रकार ने उनसे पूछा कि वह अपने भाइयों के बारे में यानी कि भोजपुरी के बाकी कलाकारों के बारे में क्या कहते हैं। इस पर पवन सिंह ने काफी कलाकारों का नाम लिया जैसे कि अरविंद अकेला कल्लू,रितेश पांडे और अंकुश राजा। उन्होंने कहा कि मेरे जितने भी छोटे भाई हैं जो मेरे बाद इंडस्ट्री में आए हैं मैं उनको आशीर्वाद देता हूं कि वह अच्छे अच्छे से तरक्की करें।

खेसारी लाल यादव को दिया आशीर्वाद

इस पर पत्रकार ने पवन सिंह से पूछा कि आप एक नाम बोल रहे हैं जो आप के बाद आए हैं। इसके बाद पत्रकार ने सीधे-सीधे खेसारी लाल यादव का नाम ले लिया। इस पर पवन सिंह ने कहा कि खेसारी लाल यादव भी उनके छोटे भाई हैं और छोटे भाई ही रहेंगे। मेरा आशीर्वाद है कि वह आगे भी खूब तरक्की करें और छाए रहे।

किसी से कोई मन मुटाव नहीं

पवन सिंह ने आगे इंटरव्यू में बताया कि जितने भी कलाकार उनके बाद आए हैं उनके छोटे भाई हैं। पवन सिंह के लिए सारे छोटे भाई यह बराबर हैं और वे सबके अच्छे भविष्य की दुआ करते हैं। पवन सिंह ने आगे बताया कि यह बात उनके नेचर में है कि वह चाह कर भी किसी का बुरा नहीं सोच सकते।