No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

पीली साड़ी में बैठी Aamrapali Dubey की सांस उपर नीचे होने लगी जब Nirahua उनके करीब आए

Sameer SR
2 Min Read

दोस्तों आम्रपाली दुबे और निरहुआ असल जिंदगी में पति पत्नी नहीं हैं। लेकिन जब भी ये साथ में सीन करते हैं तो देखने में बिल्कुल विवाहित जोड़े की तरह ही लगते हैं। अपने अपने जीवन में आम्रपाली दुबे और निरहुआ बहुत सारे भोजपुरी गाने सुने और देखें होंगे।

Aamrapali Dubey Nirahua Song

आज के समय में ऐसे ऐसे और इतने सारे गाने ए चुके हैं कि कोई न कोई भोजपुरी गाना छूट ही जाता है। ऐसे बहुत से वीडियो गाने हैं जो यूट्यूब की भीड़ में कहीं खो जाते हैं। तो आज हम आपके लिए आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ऐसा गाना लेकर आए हैं जो शायद आपकी नजर से दूर होगा।

Aamrapali Dubey Katore Katore

यदि आपने पहले ये गाना सुन रखा है तो भी कोई बात नहीं। अप इसे एक बार फिर देख डालिए और अपनी पुरानी यादें तरोताजा कर लीजिए। वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये रूप देखने पर आपको काफी मजा आने वाला है।

Aamrapali Dubey Video Song

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस गाने का नाम कटोरे कटोरे है। ये गाना निरहुआ की फिल्म सिपाही से उठाया गया है। वीडियो के शुरुआत में आप देखेंगे कि निरहुआ घायल होकर आम्रपाली दुबे के पास बैठे हैं। तभी अचानक से कुछ होता है और दोनो एक दूसरे के ऊपर टूट पड़ते हैं। फिर क्या, आगे जो हुआ खुद देखिए। वैसे भी ये दोनो जब भी मौका पाते हैं तो एक दूसरे से मजे लेने से चूकते नहीं हैं। भोजपुरी में इन दोनो के काफी गाने हैं जिनमे ये दोनो प्यार का सीन बनाते हैं। इस बार भी उन्होंने सारी सीमाएं लांघ दी है।

कमाल की बात यह है कि निरहुआ के इस गाने को खेसारी लाल की आवाज दी गई है। खेसारी लाल के साथ इस गाने में प्रियंका सिंह की भी आवाज है। प्रमोद शकुंतलम इस गाने के राइटर हैं। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा ने इस गाने के म्यूजिक को डायरेक्ट किया है।