Pawan Singh Sawan Song: पवन सिंह के इस सावन गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड , Ae Bhole Baba

Sameer SR
2 Min Read

सावन चालू हो चुका है और भोजपुरी इंडस्ट्री में बोलबम गाने आना शुरू हो चुके हैं। पवन सिंह हो या फिर खेसारी लाल यादव सभी के अपने अपने बोल बम एल्बम के गाने रिलीज होना शुरू हो चुके हैं। ऐसे में पावर स्टार पवन सिंह का एक सावन गाना बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो गया। इस गाने को एक ही दिन में 1 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल गए ।

Pawan Singh New Song Ae Bhole Baba

गाने का नाम ए भोले बाबा है। ए भोले बाबा गाने को पवन सिंह ने अपनी सुरीली आवाज दी है। यह गाना पूरी तरह से भक्ति गाना है इसका मतलब यह है कि गाने में तड़क-भड़क वाले डांस नहीं है। इस गाने को भजन भी तरह एक जगह बैठकर गाया गया है।

बड़ी तेजी से हुआ वायरल

ए भोले बाबा गाना इतनी तेजी के साथ वायरल हो रहा है कि से मात्र 2 दिन में ही करीब 6 मिलीयन व्यू होने वाले हैं। इतना ही नहीं तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है और 51 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुकी हैं।

नए चैनल पर चला पवन सिंह का जादू

सबसे बड़ी बात यह है कि इस गाने को किसी पुराने चैनल पर अपलोड नहीं किया गया है। ए भोले बाबा गाने को यूट्यूब पर एक नए चैनल पर डाला गया है और उस चैनल का नाम है मां अम्मा फिल्म्स भक्ति । किसी नए चैनल पर इतने सारे व्यू आना बहुत ही ज्यादा बड़ी बात है। लेकिन पवन सिंह की पावर तो आप सभी जानते ही होंगे।

अच्छे कलाकारों ने किया है काम

ए भोले बाबा गाने को जिस एल्बम के अंदर निकाला गया है उस एल्बम का नाम भी ए भोले बाबा ही है। इस गाने के लिरिक्स को विजय चौहान ने लिखा है। विकी वॉक्स ने गाने को म्यूजिक दिया है। पवन सिंह का ये गाना बहुत तेज़ी के साथ रिकार्ड तोड़ रहा है।