Pawan Singh: पहली बार कब दारू पी थी पवन सिंह ने क्या था दारू पीने का कारण

Sameer SR
2 Min Read

Bhojpuri के पावर स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) ने हाल ही में बताया कि उन्होंने पहली बार कब दारु पी थी। अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में पवन सिंह ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि उन्हें क्यों दारू पीनी पड़ी। अभी हाल ही में पवन सिंह एक चैनल पर इंटरव्यू दे रहे थे और वहां पर उनसे पूछा गया कि पवन सिंह ( Pawan Singh ) ने पहली बार दारु कभी थी तो उन्होंने उसका जवाब दिया।

पहली बार पवन सिंह ने कब दारू पी थी

पवन सिंह ( Pawan Singh ) ने बताया कि बहुत समय पहले जब वह काफी छोटे थे तब उन्होंने पहली बार दारू पी थी। हुआ यह था कि कुछ साथियों के साथ बैठे हुए थे और हाल ही में रिलीज हुए गानों के बारे में बात कर रहे थे । वे इस बारे में बात कर रहे थे कि हम लोग इतनी मेहनत करके गाने बना रहे हैं और हमारा गाना अपने जिले तक ही सीमित रह जाता है। वही यह दूसरा गाना इसमें कुछ खास बात भी नहीं है लेकिन यह इतना सुपरहिट हो गया है। इन्हीं बातों की टेंशन में आकर उन्होंने और उनके साथियों ने कहा कि चलो दारू पीते हैं। पवन सिंह ने आगे बताया कि उस समय उनकी उम्र 18- 19 साल रही होगी।

अब दारू पीना छोड़ चुके हैं पवन सिंह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप के समय में पवन सिंह ने दारु को पूरी तरह से छोड़ दिया है। उन्होंने अपने दारु को छोड़ने का कारण बताया। पवन सिंह ने बताया कि अपने फैंस के लिए और उनके चाहने वालों के लिए भी कोई भी चीज छोड़ सकते हैं। ऐसे में उन्हें अब के समय में दारु पीना उचित नहीं लगता है । यही कारण है कि यह पवन सिंह ने दारू को छोड़ दिया। पवन सिंह ने बताया कि अब दारू उनके बस में है ना कि वह दारू के बस में है।