Pawan Singh Khesari Lal Yadav: फिर हो गई टक्कर, इस बार कौन जीत रहा है

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव और पावर स्टार पवन सिंह के बीच एक बार फिर से टक्कर हो गई है । यह टक्कर कोई आपसी टक्कर नहीं है। मामला यह है कि सावन करो हो चुका है और दोनों ही कलाकार अपने-अपने बोल बम गाने रिलीज कर रहे हैं।

14 जुलाई 2023 को ऐसा हुआ कि एक ही वक्त पर खेसारी लाल और पवन सिंह के गाने रिलीज हो गए। दोनों ही गानों को अच्छी खासी भी मिलने लगे। लेकिन अब लोग यह देखने लगे कि पवन सिंह आगे जा रहे हैं या खेसारी लाल यादव के जा रहे हैं।

दोनो के गाने एक ही टाइम पर हुए रिलीज

एक ही घंटे के भीतर दोनों ही कलाकारों ने अपने अपने नए बोलबम गाने को रिलीज कर दिया। पवन सिंह का गाना जिसका टाइटल है हरी हरी चूड़ी वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल का गाना जिसका टाइटल है टैटू महाकाल का लगभग एक ही समय पर रिलीज हो गया।

कौन जीत रहा है

लगभग 8 घंटे की रिपोर्ट के हिसाब से पवन सिंह का गाना चूड़ी हरी हरी को यूट्यूब पर करीब डेढ़ व्यू मिले हैं। वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव के गाने टैटू महाकाल के को लगभग छह लाख व्यू मिले हैं। इस बार लग रहा है कि दोनों की टक्कर में पवन सिंह आगे निकल रहे हैं।

क्या ये टक्कर सही है

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की टक्कर के बारे में आप सभी जानते होंगे। लेकिन जब तक यह टक्कर उन दोनों कलाकारों के गानों और फिल्मों के बीच है तब तक यह सही है। उसके अलावा जब दोनों कलाकार और उनके समर्थक निजी मामले को उठाकर झगड़ने लगते हैं तो यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री आज के समय में इन्हीं दोनों के हाथ में है और इन दोनों के झगड़े से इस पर बुरा असर पड़ेगा।