No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Pawan Singh की आने वाली फिल्म Har Har Gange का ट्रेलर है सबसे अलग

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की बहु प्रतीक्षित फिल्म हर हर गंगे का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। पवन सिंह के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी समय से कर रहे थे। गांधी जयंती के शुभ अवसर पर इस फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है।

Har Har Gange Movie Trailer

हर हर गंगे फिल्म एक बहुत ही अलग तरह की फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में गंगा नदी की सफाई को मुद्दा बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म की कहानी का थोड़ा बहुत अंदाजा हो जाएगा। हर हर गंगे मूवी के ट्रेलर को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी और सिलेमा आर्ट्स यूट्यूब चैनल पर डाला गया।

गंगा नदी को सफाई को बनाया गया मुद्दा

ट्रेलर को देखकर आप समझ सकते हैं कि पवन सिंह के किरदार का नाम गंगू है। गंगू गंगा नदी को अपनी मां मानता है। लेकिन जब उसे दिखाई देता है की गंगा नदी में गंदगी बढ़ रही है तो वह उसे साफ करने का प्रण लेता है। दर असल कुछ लोग गंगा नदी का पानी पीकर काफी बुरी तरह से बीमार पड़ जाते हैं। गंगू कसम खाता है कि जब तक गंगा नदी साफ नहीं हो जाती तब तक वह अपने घर नहीं जाएगा।

लेकिन बात यहीं तक नहीं रुकती है। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कुछ नेता और फैक्ट्री के मालिक गंगू के इस काम में बाधा बन जाते हैं। लेकिन गंगू का यह आंदोलन पूरे देश भर में प्रचलित हो जाता है और बहुत सारे लोग इस आंदोलन से जुड़ जाते हैं।

अब फिल्म को देखने के बाद ही यह पता चलेगा कि गंगू का यह आंदोलन कहां तक सफल होता है। गंगू के रास्ते में कौन-कौन सी परेशानियां आती हैं और वह कुछ किस तरह से इन परेशानियों से लड़ता है। जो भी हो फिल्म का ट्रेलर देखने में बहुत ही शानदार है। इस फिल्म में आपको एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे।