Pawan Singh के नाम एक और रिकॉर्ड, राजा जी के दिलवा ने बनाया नया रिकॉर्ड

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर रिकॉर्ड तोड़ने वालों की बात करें तो उसमें पवन सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है। जबसे पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में आए हैं तब से उन्होंने यहां पर तहलका मचा के रखा है। हाल ही में उनके नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है और यह रिकॉर्ड उनके राजाजी के दिलवा गाने से संबंधित है।

Pawan Singh 100 Million View Song

पवन सिंह के द्वारा गाया हुआ यह गाना जोकि 3 महीने पहले रिलीज हुआ था यूट्यूब पर इसे एक चैनल पर 100 मिलियन मिल चुके हैं। यूट्यूब पर किसी भी गाने को 100 मिलियन व्यू मिल जाना एक बहुत ही बड़ी उपलब्धि है।

पवन सिंह के काफी सारे गाने 100 मिलियन व्यू पर कर चुके हैं और इनका एक नया गाना राजा जी के दिलवा आज यानी की 9 अगस्त 2023 की सुबह 100 मिलियन व्यू पार कर गया।

Pawan Singh Raja Ji Ke Dilwa

राजा जी के दिलवा को गाने में पवन सिंह का साथ शिवानी सिंह ने निभाया है और उन्होंने भी बहुत अच्छा काम किया है। आशुतोष तिवारी ने राजा जी के दिलवा गाने को अपना बोल दिया है वहीं प्रियांशु सिंह इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं।

राजा जी के दिलवा को न केवल 100 मिलियन व्यू मिले बल्कि 800000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने को मात्र 1 चैनल पर लाइक किया है। इसके साथ ही 54000 लोगों ने इस गाने पर कमेंट भी किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को कुछ और चैनल पर भी अपलोड किया गया है जहां पर उसे अच्छे खासे व्यू मिले हैं।