Pawan Singh काशी में शिव शंकर, पवन सिंह का बेहतरीन बोल बम गाना, सुनना जरूर

Sameer SR
2 Min Read

पवन सिंह का नया बोल बम गाना रिलीज हो चुका है और इस गाने का सब कुछ बहुत ही ज्यादा बेहतरीन है। इस गाने का नाम काशी में शिव शंकर है। इस गाने को बनाने में बहुत ही ज्यादा मेहनत की गई है और वह आपको वीडियो में देख कर पता चल जाएगा।

Pawan Singh Kashi Me Shiv Shankar

काशी में शिव शंकर गाने के बोल को बहुत ही अच्छे तरीके से लिखा गया है। इस गाने का म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा है और गाने में आप काफी सारे स्पेशल इफेक्ट्स भी देख पाएंगे। ऐसा देखकर लगता है कि गाने को बनाने में काफी ज्यादा खर्च किया गया है।

आपकी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काशी में शिव शंकर गाने को ऐसी कंपनी के द्वारा बनाया गया है जो काफी मानी जानी है। इस कंपनी का नाम Saregama Hum Bhojpuri है। यह कंपनी अपने बड़े बजट वाले प्रोडक्शन के लिए मानी जाती है।

यदि आप अभी काशी में शिव शंकर गाने को सुनना चाहते हैं तो आप इसे यूट्यूब पर Saregama hum Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर पा सकते हैं। मात्र 2 घंटे में पवन सिंह के इस गाने को लगभग एक लाख अस्सी हजार से ज्यादा व्यू प्राप्त हुए हैं। भोजपुरी जनता द्वारा 44000 लोगों ने इसे लाइक किया तथा 11000 के आसपास लोगों ने इस गाने पर कमेंट भी किया।

काशी में शिव शंकर गाने में पवन सिंह कहते हैं, जहां पवन गंगा धारा बहती है, जहां हर लोग हर हर महादेव कहते हैं। नाथों के नाथ विश्वनाथ जहां स्वयं बैठ के ध्यान लगाते हैं। काशी के कंकड़ कंकड़ में शिव शंकर वास करते हैं।