Pawan Singh Kajal Raghwani: जब पवन सिंह ने काजल राघवानी को खटिए पर लिटाया । Pawan Singh Song

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी जगत में पवन सिंह और काजल राघवानी की पहचान काफी दमदार है। दोनो के ही अपने अपने फैंस हैं। एक समय था जब दोनो एक साथ फिल्मे और गाने बनाया करते थे। लेकिन अब इन दोनो के बीच कुछ ठीक नहीं है और अब वे एक दूसरे के साथ काम नहीं करते हैं। आजकल इन दोनो का एक वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है जिसमे पवन सिंह काजल रघवानी को खटिए पर लिटाते नजर आ रहे हैं।

पवन सिंह ने काजल रघवानी को खटिए पर लिटाया

इस वीडियो में पवन सिंह ने काजल रघवानी को खटिए पर लिटा दिया है और दोनो आउट ऑफ कंट्रोल भी हो गए। असल में हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के मशहूर गाना, छलकता हमरो जवानियां ए राजा की। ये गाना एक सुपरहिट गाना था और ये गाना 2016 में ही आ गया था। लेकिन पवन सिंह और काजल रघवानी का ये गाना अब भी काफी वायरल जा रहा है। इस गाने में Pawan Singh और Kajal Raghwani दोनो ही काफी रोमांटिक दृश्य करते नजर आ रहे हैं। दोनो का खटिए वाला सीन देखने लायक है।

करोड़ों दर्शकों की पसंद बन यह गाना

यह गाना रिलीज होते ही लोगों की पसंद बन गया था। यह गाना पवन सिंह की फिल्म भोजपुरिया राजा का था। गाने के धुन और लिरिक्स काफी अच्छे थे। इस गाने को यूट्यूब पर 480 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वहीं 1.4 मिलियन लोगो ने इसे लाइक कर रखा है। इस गाने के राइटर आजाद सिंह हैं तथा म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। सुधीर सिंह इस गाने के प्रोडयूसर थे। छलकता हमरो जवानियां ए राजा गाने में पवन सिंह के साथ काजल रघवानी नजर आई थीं।