Pawan Singh: जब पवन सिंह ने पीट दिया अपने ही साथी को

Sameer SR
2 Min Read

जब पवन सिंह ने अपने ही साथी को पीट दिया । पवन सिंह जो देखने में सीधे साधे लगते हैं बचपन में वह बहुत शरारती थे। अपने अपने हाली के एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बचपन से जुड़ी कुछ बातों को शेयर किया । उसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने साथी को पीट दिया था।

इंटरव्यू करने वाले ने पवन सिंह से उनके बचपन का कोई किस्सा सुनाने को कहा। इस पर पवन सिंह ने बताया कि जब वे पांचवी क्लास में थे तब उन्होंने अपने एक साथी को पीट दिया था । हुआ क्या था कि उस समय पवन सिंह का एग्जाम चल रहा था। सारे बच्चे अपने अपने जवाब लिख रहे थे लेकिन पवन सिंह को कुछ नहीं समझ में आ रहा था। इस पर पवन सिंह ने अपने बगल के साथी से उत्तर दिखाने को कहा।

लेकिन उनके साथी में उत्तर दिखाने से मना कर दिया। इसके बाद पवन सिंह ने कहा पहले तुम बाहर निकलो फिर तुम्हें देखता हूं । जब उनका साथी बाहर निकला तो पवन सिंह ने उसे गिरा गिरा कर पीट दिया। पवन सिंह ने बताया कि बचपन में वे पढ़ने लिखने में बिल्कुल पीछे थे।

इसके साथ ही उन्होंने अपने चाचा से जुड़ा किस्सा बताया था। पवन सिंह ने बताया कि उनके गांव के मंदिर में भजन कीर्तन चल रहा था और उस समय पवन सिंह की उम्र मात्र 6 साल थी। पवन सिंह के चाचा हारमोनियम बजा रहे थे और पहली बार पवन सिंह लोगों की भीड़ में गाना गाए। उसके बात से उनका गायकी का कार्यक्रम चालू हुआ।

पवन सिंह ने अपने इंटरव्यू में इन्हीं सब बातों का जिक्र किया । उन्होंने अपने बचपन के समय में प्रसिद्ध कलाकारों के नाम भी लिए। उन्होंने बताया कि जब वे छोटे थे तब कुल मिलाकर तीन से चार प्रसिद्ध कलाकार ही थे।