Pawan Singh Bol Bam Song: पवन सिंह का नीलकंठ देवा भक्ति गाना सुनकर मन तृप्त हो जाएगा

Sameer SR
2 Min Read

भोजपुरी में तड़क-भड़क वाले गानों के साथ पवन सिंह ( Pawan Singh ) भजन भी बहुत सुंदर गाते हैं। हर साल सावन में उनके गानों के बीच कुछ न कुछ भजन जरूर रिलीज होते हैं। 6 अगस्त 2023 के दिन पवन सिंह ( Pawan Singh ) का एक और बोल बम गाना लांच हुआ जो पूरी तरह से भक्ति ही है। मतलब इस गाने में कोई डांस वगैरह नहीं है।

Pawan Singh Bol Bam Song

पवन सिंह ( Pawan Singh ) के इस भजन का नाम नीलकंठ देवा है जिसमें वे भजन करते हुए महादेव का गुण गाते हैं। नीलकंठ देवा गाने में पवन सिंह कहते हैं हम कथा सुनाते हैं महा शिवपुराण की, देवों के देव महादेव भगवान की।

पवन सिंह ( Pawan Singh ) ने इस गाने को बहुत ही सुंदर तरीके से गाया हुआ है। यह एक प्रॉपर भक्ति गाना है और इसमें कोई भी तरह के डांस का प्रयोग नहीं हुआ है। पूरे वीडियो में पवन सिंह हरमोनिया लेकर बैठे हुए हैं और अपना भजन गा रहे हैं।

Pawan Singh Neelkanth Deva

नीलकंठ देवा ( Neelkanth Deva ) गाना आपको Global music junction Bhojpuri नाम की यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है जो 6 अगस्त 2023 को शाम के 3:00 बजे रिलीज हुआ था। इस गाने को 18 घंटे में सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वैसे तो इतने समय में पवन सिंह के गाने एक मिलियन व्यू कर जाते हैं। लेकिन सात लाख व्यू भी कुछ कम नहीं है।

पवन सिंह के द्वारा गाया हुआ नीलकंठ देवा भक्ति गाना के म्यूजिक को छोटू रावत के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ सत्यवीर सिंह ने इस गाने के बोल को लिखा है। 18 घंटे में नीलकंठ गाने को एक लाख से ज्यादा लाइक तथा 18000 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं।