No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Pawan Singh Bol Bam Song: मार्केट में आ गया पवन सिंह का बोल बम गाना, नाम गांजा पी के राजा हो जा

Sameer SR
2 Min Read

इस बार सावन में पवन सिंह के काफी सारे बोल बम गाने आ चुके हैं। लेकिन अब उनके बहुत ही कम बोल बम गाने आने वाले हैं। अब ऐसा लग रहा है की 2023 के सावन में उनके बहुत ही कम गाने आएंगे। जो भी हो 19 अगस्त के दिन पवन सिंह का एक नया बोल बम गाना रिलीज हुआ।

Pawan Singh Ganja Pi Ke Raja Hoja

पवन सिंह के इस नए बोल बम गाने का नाम गांजा पीके राजा हो जा है। पवन सिंह के बोलबम गाने को Times Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर डाला गया। वहां पर उसे गाने को 10 घंटे में डेढ़ लाख व्यू मिले।

Pawan Singh Bol Bam Song

गांजा पीके राजा हो जा गाने में पवन सिंह ने जीजा का रोल निभाया है और उनके साथ उनकी साली है। गाने में दिखाया गया है कि जीजा और साली एक साथ बोलबम जाते हैं। वहीं पर रास्ते में उनकी साली गांजा पी रही होती है। इस पर पवन सिंह उसे टोकते हैं। तो पवन सिंह की साली उनसे भी गांजा पीने के लिए करती है और बोलती है कि गांजा पीके राजा हो जाओ।

Pawan Singh Sawan Song

10 घंटे में इस गाने को लगभग डेढ़ लाख लोगों ने देख डाला। इस गाने को 38 हजार लोगों ने लाइक किया और 4 हजार लोगों ने इस गाने पर अपना कमेंट किया। वैसे तो अगर देखा जाए इस गाने को उतना ज्यादा लोगों द्वारा देखा नहीं गया है। अक्सर पवन सिंह का जब भी कोई गाना आता है इतने समय में उस पर कम से कम पांच से छह लाख व्यू मिल जाते हैं।

गांजा पीके राजा हो जा गाने को आप सभी Times Music Bhojpuri चैनल पर पा सकते हैं। इस गाने को पवन सिंह ने और शिल्पी राज ने गाया हुआ है। इस गाने को लिखने वाले विजय चौहान हैं कंपोजर विकास यादव हैं।