Pawan Singh भोला जी के टोला गाने ने सिस्टम कर डाला क्रैश

Sameer SR
2 Min Read

पवन सिंह ( Pawan Singh ) का एक और बोल बम गाना ( Bol Bam Song ) आज यानी कि 12 अगस्त 2023 की सुबह रिलीज किया गया। पवन सिंह का गाना T series hamaar bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Pawan Singh Bol Bam Song

इस गाने का नाम भोला जी के टोला ( Bhola ji ke tola ) है। लेकिन कमाल की बात यह है कि जैसे ही पवन सिंह के गाने को यूट्यूब पर डाला गया यूट्यूब का सिस्टम क्रैश हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाने को अपलोड हुए कम से कम 1 घंटा हो गए हैं और उस पर केवल दो हजार व्यू दिखा रहे हैं।

वही अगर लाइक की बात करें तो 40000 लाइक दिख रहा है।देखना है यूट्यूब का यह ग्लिच कब तक रहता है। ऐसा अक्सर तब होता है जब अचानक से ही किसी नए वीडियो पर जरूर से ज्यादा व्यू आ जाएं।

Bhola Ji Ke Tola

इस गाने में एक बूढ़ी महिला को दिखाया गया है जो शरीर में दर्द के कारण भजन जाने की हिम्मत नही कर पा रही है। इस पर एक दूसरी युवा महिला उनसे कहती है, शरीर का दुख दूर होगा,भजन कर लो। गेरुआ रंग की साड़ी पहन लीजिए और झोला पर बोल बम लिखवा कीजिए। चलिए अम्मा जी भोला जी के टोला पर।

भोला जी के टोला गाने को पवन सिंह ने गाया है और इस गाने को यूट्यूब पर T- Series Hamaar bhojpuri चैनल पर डाला गया है। इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ बेबी काजल हैं। इस गाने को विकास यादव ने म्यूजिक दिया है और गाने के बोल को लिखने वाले विजय चौहान हैं। इस गाने के डायरेक्टर रवि पंडित हैं।