No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Pawan Singh और Shilpi Raj का चला नवरात्रि में जादू, माई के नेवतले बनी गाना रिलीज

Sameer SR
2 Min Read

एक बार फिर से पवन सिंह अपने नवरात्रि गाने को लेकर जादू चलाने के लिए हाजिर हैं और इस बार पवन सिंह का साथ शिल्पी राज दे रही है। पवन सिंह और शिल्पी राज की जोड़ी ऐसी है जो भोजपुरी के लिए बहुत सारे हिट गाने दे चुकी है। आज के समय में शिल्पी राज भी एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं।

Pawan Singh New Navratri Song

आज सुबह 9:00 बजे पवन सिंह और शिल्पी राज का यह गाना गननायक फिल्म के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। पवन सिंह और शिल्पी राज की आवाज में तो जादू है ही और इस गाने में भी उन दोनों ने कमाल की आवाज दी है। इस गाने का नाम माई के नेवतले बनी है।

आइए जरा इस नवरात्रि गाने के कॉन्सेप्ट के बारे में बात कर लेते हैं। गाने में दिखाया गया कि पवन सिंह नवरात्रि के लिए मां दुर्गा का श्रृंगार खरीदना चाहते हैं लेकिन उनके पास पैसे की कमी है। इस पर उनकी पत्नी बताती है कि वह अपना गहना बेचकर मां के लिए श्रृंगार लाएगी। वीडियो में पवन सिंह की पत्नी का रोल डिंपल सिंह ने निभाया हुआ है।

Pawan Singh Shilpi Raj Mai Ke Newatle Bani

पवन सिंह और शिल्पी राज का यह गाना सुनकर आपको बहुत अच्छा लगेगा। इस गाने की थीम भी बहुत अच्छी है और बिल्कुल यूनिक है। हालांकि यह गाना भजन की तरह नहीं बनाया गया है। अक्सर पवन सिंह के भक्ति गाने भजन के रूप में ही आते हैं।

माई के नेवतले बनी गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। यादव लाल के द्वारा इस गाने को लिखा गया है और सरगम आकाश के द्वारा इस गाने की म्यूजिक को दिया गया है। गाने के वीडियो में आप डिंपल सिंह को देख सकते हैं।