Pawan Singh और Shilpi Raj का भोले भंडारी गाना हो गया रिलीज आते ही किया धमाका

Sameer SR
3 Min Read

सावन का महीना आते ही भोजपुरी ( Bhojpuri ) के पावर स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) बोल बम गानों की पूरी लिस्ट लेकर बैठे हैं। कुछ कुछ दिनों के अंतराल पर पवन सिंह का एक से एक बोल बम गाना जनता के बीच रिलीज किया जा रहा है। आज 2 अगस्त 2023 के दिन पवन सिंह ( Pawan Singh ) का एक और बोल बम गाना भोजपुरी समाज में रिलीज किया गया है।

Pawan Singh Bol Bam Song

पवन सिंह ( Pawan Singh ) के इस गाने का नाम भोले भंडारी हैं। इस गाने में एक प्रेमिका है जो इस बात से परेशान है कि उसका प्रेमी उसके उपर ध्यान नहीं दे रहा है। जब से सावन आया है उसका प्रेमी भोले भंडारी के उपर ज्यादा ध्यान दे रहा है।

Pawan Singh Bhole Bhandari

गाने में प्रेमी का किरदार पवन सिंह ने और प्रेमिका का किरदार चांदनी सिंह ( Chandani Singh ) ने निभाया है। भोले भंडारी गाने में चांदनी सिंह कहती हैं पहले तुम सुबह शाम मेरा ही नाम लिया करते थे लेकिन अब क्या हो गया है कि तुम मेरे ऊपर ध्यान नहीं देती हो।

इस पर पवन सिंह कहते हैं सब कुछ भूल कर मैं बाबा यानी कि भोले भंडारी के पास आ गया हूं और पुजारी बन गया हूं। जब से तुमने गद्दारी की तब से दिल में भंडारी बस गए हैं।

Bhojpuri Sawan Song

पवन सिंह के भोले भंडारी गाने को Aadishakti Films चैनल पर डाला गया है जहां उसे डेढ़ लाख से ज्यादा व्यू 1 घंटे में मिल गए। इस गाने को गाने में पवन सिंह का साथ शिल्पी राज ( Shilpi Raj ) ने दिया है। गाने को लिखने वाले विशाल भारती हैं और इस गाने को संगीत श्याम सुंदर ने दिया है।

भोले भंडारी गाना जैसे ही रिलीज हुआ मात्र 1 घंटे में इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया। लगभग 30000 लोगों ने लाइक किया और इसके साथ ही पांच हजार लोगों ने कमेंट भी किया।