Pawan Singh: आखिर क्यों रिलीज नहीं हो रहा है पवन सिंह का तीसरा सावन गाना

Sameer SR
2 Min Read

सावन का महीना शुरु हो चुका है और सावन के गाने आने भी शुरू हो चुके हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के गायक जल्दी-जल्दी से सावन के गाने लेकर आ रहे हैं। ऐसे में पवन सिंह की अपने सावन के एल्बम को लेकर मार्केट में उतर गए हैं। अभी तक उनके दो गाने यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुके हैं और तीसरे गाने का पोस्टर भी आ गया है।

क्यों नहीं आ रहा है पवन सिंह का तीसरा सावन गाना

लेकिन आखिर क्या वजह है कि पोस्टर आने के बावजूद भी उनका तीसरा गाना रिलीज नहीं हो पा रहा है। दरअसल पवन सिंह आजकल अपनी फिल्म सूर्यवंशम की शूटिंग में व्यस्त हैं। बहुत ही जल्द सूर्यवंशम फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी।

आजकल सूर्यवंशम फिल्म का क्लाइमेक्स शूट हो रहा है और ऐसे में पवन सिंह का फाइट सीन बन रहा है। पवन सिंह ने लाइव आकर अपनी बातों को शेयर किया। पवन सिंह ने बताया कि क्लाइमेट में काफी ज्यादा मारधाड़ है और ऐसे में उन्हें काफी ज्यादा चिल्लाना पड़ रहा है। लेकिन इसी कारण उनका गला थोड़ा बैठ गया है और उन्हें गाना गाने में दिक्कत आ रही है।

जल्द ही स्टूडियो में करेंगे रिकॉर्डिंग

पवन सिंह ने बताया कि आने वाले चार अंक दिनो में सूर्यवंशम फिल्म की शूटिंग समाप्त हो जाएगी। लेकिन इसी के बीच उन्हें सावन का तीसरा गाना भी गाना है। पवन सिंह ने कहा कि कुछ भी हो एक-दो दिन के भीतर कैसे भी करके वे तीसरे गाने को गा देंगे जिससे दो-तीन दिन में उनका अगला गाना रिलीज हो जाएगा।

दो गाने पहले ही आ चुके हैं

अभी तब पवन सिंह के दो सावन गाने रिलीज हो चुके हैं। उनका पहला गाना ए भोले बाबा मां अम्मा फिल्म पर रिलीज हुआ था। और उस गाने को यूट्यूब पर से कैसे भी मिले थे। वही उनका दूसरा गाना चूड़ी हरी हरी को उषा फिल्म नाम के नए यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।