No New Notifications For You, New Notifications Will Be appear Here.

Oppo और Vivo की बैंड बजाने आने वाला है नोकिया का ये दमदार फोन

Sameer SR
3 Min Read

Nokia कंपनी फोन बनाने की एक मानी जानी कंपनी है। इस बार नोकिया oppo और vivo जैसी कंपनियों को झटका देने आ रहा है। आने वाला नोकिया का ये 5G फोन हर मामले में बेहतरीन होने वाला है। विभिन्न सूत्रों से हमे कुछ जानकारियां मिली हैं जिन्हे जानना आपके लिए जरूरी है। हमारे पास इस फोन से जुड़ी कुछ खासियतें भी हैं।

दोस्तों, अगर आप भी नोकिया का कोई 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आने वाला Nokia 7610 mini 5G फोन एक लिए बढ़िया विकल्प है। इस फोन का दाम भी इसके फीचर के हिसाब से काम ही है। तो चलिए आज हम Nokia 7610 mini 5G फोन के फीचर और इसके अनुमानित मूल्य के बारे में जानते हैं।

Operating System And Ram:

अगर इस फोन के रैम की बात करें तो ऐसा अंदाजा है कि ये फोन 12GB और 16GB रैम, 256GB और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें समय समय पर अपडेट आते रहेंगे। इसके साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर रहेगा जो की काफी अच्छा है। इस फोन के रैम और प्रोसेसर को देखने के बाद लगता है कि इसमें बड़े बड़े गेम बड़ी ही स्मूथ तरीके से चलेंगे। अगर आप BGMI लवर हैं तो ये फोन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है।

डिस्प्ले कमाल का है:

इस फोन के अंदर आपको 6.9 इंच की स्क्रीन मिल जाएगी। इसका डिसप्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले सुपर एमोलेड होगा। कुल मिलाकर इस फोन का डिस्प्ले हर तरीके से बेहतरीन है।

बैटरी भी है दमदार

सूत्रों के हिसाब से इसकी बैटरी लिथियम पॉलिमर टेक्नोलॉजी की बनी हुई है। इस शानदार फोन की बैटरी की कैपेसिटी 6800 mah हो सकती है। इसकी बैटरी नॉन रिमूवेबल होगी जो कि आज के समय में आम बात है। फोन को चार्ज करने के लिए आपको सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल जायेगा। इसके साथ की आप फोन को वायरलेस भी चार्ज कर सकते हैं। फोन का चार्जिंग पोर्ट Type -C पर काम करेगा।

कैमरा की क्वालिटी

दोस्तों आज के समय में अगर हम फोन की बात करें और इसके कैमरे की बात करें तो ऐसा हो ही नही सकता। फोन का बैक कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है और 48 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

बहुत ही कम होने वाला है दाम

इस फोन का दाम 7000 रुपए के करीब हो सकता है। अपने फीचर के हिसाब से ये दाम कुछ भी नही है। आपको बस कुछ दिन इंतजार करना है । हालांकि ये दाम अनुमानित है और फोन के रिलीज के साथ आपको इसका सही दाम पता चल जायेगा।